बरेली में मोबाइल चोरी के शक में डेयरी मालिक ने पांच बच्चों को खूंटे से बांधकर चाबुक से पीटा

टीम भारत दीप |

आरोपी ने  धमकाया कि अब वह सभी के घरवालों से 25-25 हजार रुपये वसूलेगा तभी छोड़ेगा।
आरोपी ने धमकाया कि अब वह सभी के घरवालों से 25-25 हजार रुपये वसूलेगा तभी छोड़ेगा।

महिला ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और बच्चों को बचाने के लिए 112 नंबर पर फोन किया तो कुछ ही देर में पीआरवी और बारादरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी बच्चों को वहां से मुक्त कराया लेकिन आरोपी भाग गए। पुलिस बच्चों को लेकर थाना बारादरी पहुंची।

बरेली। यूपी के ​बरेली जिले के गंगापुर में मोबाइल चोरी के शक में डेयरी मालिक अवधेश यादव ने पांच बच्चों को खूंटे से बांधकर उनकी चाबुक से पिटाई की। यहां तक कि उसने एक बच्चे को करंट भी लगाया।

पड़ोसी से जानकारी मिलने पर एक बच्चे की मां ने अपने बच्चे को बचाने के लिए बारादरी पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को मुक्त कराया। पुलिस को देखकर आरोपी मौके से भाग गया। इस मामले में अवधेश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

श्यामगंज में चीनी वाली गली निवासी महिला ने बताया कि बुधवार सुबह करीब नौ बजे गंगापुर का डेयरी मालिक अवधेश कुमार, उसका चाचा और बहनोई उनके घर में घुस आए और उनके बेटे को जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए। उस समय वह काम करने गईं थीं। 

पड़ोसी ने उन्हें फोन करके इसकी सूचना दी तो वह डेयरी पर पहुंचीं। वहां देखा कि उनके बेटे के साथ ही 12 से 14 वर्ष के चार अन्य बच्चों को खूंटे से बांधकर चाबुक से पीटा जा रहा था। एक बच्चे को करंट लगाया जा रहा था। उन्होंने अपने बेटे को छोड़ने को कहा तो अवधेश, पत्नी शबाना, चाचा, बहनोई, मुकेश कालिया और संजय खंडेलवाल ने उनसे गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी। 

महिला ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और बच्चों को बचाने के लिए 112 नंबर पर फोन किया तो कुछ ही देर में पीआरवी और बारादरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी बच्चों को वहां से मुक्त कराया लेकिन आरोपी भाग गए। पुलिस बच्चों को लेकर थाना बारादरी पहुंची। वहां जब बच्चों से बात की गई तो उन्होंने डेयरी मालिक और उसके रिश्तेदारों की बर्बरता की कहानी बताई। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मोबाइल के बदले सबसे 25 हजार वसूलने की दी धमकी

बच्चों ने पुलिस को बताया कि डेयरी मालिक का मोबाइल एक सप्ताह पहले चोरी हो गया था। वह उन लोगों पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगा रहा था और उन्हें धमकाकर चोरी कबूलने की बात कहकर वीडियो बना रहा था।आरोपी ने उन लोगों को धमकाया कि अब वह सभी के घरवालों से 25-25 हजार रुपये वसूलेगा तभी छोड़ेगा। धमकी दी कि रुपये नहीं देने पर उन्हें मारकर तुम लोगों को फेंक देगा। किसी को कुछ पता भी नहीं लगेगा। 

रात भर बांधकर रखा, सोने भी नहीं दिया

बारादरी क्षेत्र निवासी 12 वर्षीय लड़के ने बताया कि मंगलवार रात बिजली चली गई तो गर्मी के कारण वह घर से बाहर निकल आया। डेयरी मालिक उसे वहीं से पकड़ ले गया और रात भर खूंटे से बांधकर रखा। उससे मारपीट की और मोबाइल चोरी कबूलने के साथ ही मोहल्ले के एक व्यक्ति का नाम लेने को कहा। उसने मना किया तो करंट लगाया। रात भर सोने भी नहीं दिया। वह रात भर रोता रहा और वे लोग उसे पीटते रहे।

चार बच्चों ने बताया कि उन लोगों को बुधवार सुबह किसी न किसी बहाने से उठाया गया। एक लड़के को यह कहकर बुलाया गया कि कुछ काम है। दूसरे को बताया गया कि उसे किसी ने बुलाया है। इसी तरह चार बच्चों को उठाकर डेयरी में जानवरों के खूंटे से बांधकर रखा गया। मोबाइल चोरी कबूलने का दबाव बनाया और घोड़े के चाबुक से पीटा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें