लखनऊ में जहरीली शराब पीने से तीन युवकों की मौत, एक गंभीर, दीपावली पर मचा कोहराम

टीम भारतदीप |

जहरीली देशी शराब पीने के चलते तीन युवकों की मौत हो गई
जहरीली देशी शराब पीने के चलते तीन युवकों की मौत हो गई

बंथरा इलाके में जहरीली देशी शराब पीने के चलते तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। एक ही क्षेत्र के तीन युवकों की मौत से क्षेत्र में और युवकों के घरों में कोहराम मच गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दीपावली पर कोहराम मच गया। यहां बंथरा इलाके में जहरीली देशी शराब पीने के चलते तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। एक ही क्षेत्र के तीन युवकों की मौत से क्षेत्र में और युवकों के घरों में कोहराम मच गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के बंथरा लतीफ नगर व रसूलपुर गांव में कुछ युवकों ने त्योहार के मौके पर शराब का सेवन किया था। परिजनों ने बताया कि शराब पीने के बाद युवकों की हालत खराब होने लगी। युवकों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी।

तकलीफ बढ़ने के बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि तीन युवकों की मौत हो गयी ज​बकि एक अन्य युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच—पड़ताल करने के साथ-साथ परिवार के लोगों से भी पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि तीनों युवकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बता दें कि तीनों युवकों की मौत से जहां उनके घरों में कोहराम मच गया,वहीं आसपास के गांव के लोगों में भी दहशत का माहौल है। मृतकों के गांवों में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है।


संबंधित खबरें