बेकाबू कार ने दो बाइकों में मारी टक्कर फिर पेड़ से टकराई, चार की मौत

टीम भारत दीप |

पुलिस का कहना है कि मरने वालों का शुक्रवार को पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
पुलिस का कहना है कि मरने वालों का शुक्रवार को पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

झांसी में गुरसरांय थाना क्षेत्र के फरीदा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी। फिर कार सवार पेड़ से टकरा गया। इस घटना में अलग-अलग बाइकों में सवार तीन युवक और एक कार चालक समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में गुरुवार देर रात  एक अनियंतित्र कार ने पहले तीन बाइक सवारों को टक्कर मारी फिर एक पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में कार चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग कार की चपेट में आने से घायल हो गए।

जब कार चालक रोड पर लोगों को टक्कर मार रहा था, उस समय रोड पर भय का माहौल हो गया था। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस सभी को अस्पताल ले आई लेकिन डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो लोगों का इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक झांसी में गुरसरांय थाना क्षेत्र के फरीदा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी। फिर कार सवार पेड़ से टकरा गया। इस घटना में अलग-अलग बाइकों में सवार तीन युवक और एक कार चालक समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाइक सवारों और कार सवार को आनन—फानन में अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए डेड हाउस भेज दिया। घायल हुए दो लोगों का इलाज मेडिकल काॅलेज में चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

मरने वालों के घर में कोहराम

हादसे के बाद पुलिस ने मृतकों की जेब से मिली मोबाइल के सहारे उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया। रात में ही परिजन घटनास्थल पर रोजे विलखते पहुंच गए। वहीं पुलिस का कहना है कि मरने वालों का शुक्रवार को पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


संबंधित खबरें