पत्नी ने खुद ही उजाड़ दिया मांग का सिंदूर, प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

टीम भारतदीप |

रामौतार की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।
रामौतार की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के कासगंज ढोलना थाना क्षेत्र में गत 12 दिन पूर्व मिले एक शव का एसओजी और ढोलना थाना पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस खुलासे में पुलिस ने एक महिला सहित तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज ढोलना थाना क्षेत्र में गत 12 दिन पूर्व मिले एक शव का एसओजी और ढोलना थाना पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

इस खुलासे में पुलिस ने एक महिला सहित तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। रामौतार की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। इसके साथ ही उसकी हत्या में पत्नी भी शामिल ​थी।

बता दें कि ढोलना थाना क्षेत्र के ग्राम तैय्यबपुर कमालपुर निवासी रामौतार पुत्र कल्लू सिंह बीती 18 दिसम्बर की रात्रि को खेत पर रखवाली करने हेतु गया था। लेकिन जब रामऔतार खेत से वापस नही आया तो उसकी तलाश शुरू की गई।

जानकारी के मुताबिक तलाशी के दौरान रामऔतार का शव हजारा नहर पुल के पास कोटरा गांव को जाने वाली सड़क पर पडा हुआ मिला। इसके साथ ही मृतक के भाई राजेन्द्र सिंह ने अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध थाना ढोलना पर अभियोग पंजीकृत कराया था।

बता दें कि पुलिस अधीक्षक कासगंज मनोज कुमार सोनकर का कहना है कि उन्होंने इस केस को एक चुनौती के रूप में लिया। उन्होंने बताया कि घटना के शीघ्र सफल अनावरण एवं संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना ढोलना, एसओजी एवं सर्विलांस की संयुक्त टीम गठित की गई।

इसके बाद पुलिस ने नेकसे उर्फ ओमप्रकाश निवासी खुशाली थाना सोरों, राजू पुत्र नाथूराम निवासी नगला वीरसहाय थाना सोरों के अलावा गुड़िया पत्नी रामौतार निवासी ग्राम तैय्यबपुर कमालपुर थाना ढोलना जनपद कासगंज को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त नेकसे की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त किया गया गमछा बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि पुलिस की पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त नेकसे उर्फ ओमप्रकाश ने बताया कि नेकसे के अवैध प्रेम प्रसंग मृतक रामौतार की पत्नी गुड़िया से हो गये थे।

नेकसे ने बताया कि रामऔतार को उसके प्रेम प्रसंगो के बारे में पता चल गया था। उसने बताया कि रामऔतार ने प्रेम प्रसंगो का कड़ा विरोध करना शुरू कर दिया। जिसकी वजह से नेकसे एवं अभियुक्ता गुड़िया द्वारा योजनाबद्ध तरीके से रामौतार को घर से बाहर भेजकर नेकसे ने राजू के साथ मिलकर शराब पिलाने के बहाने कोटरा गांव के पास ले जाकर गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी।


संबंधित खबरें