लौट रही बारात की वैन में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीन की मौत

टीम भारत दीप |

घटना नगर शाहबाद से निकलकर थोड़ी दूर शाहबाद आंवला मार्ग पर हुई है।
घटना नगर शाहबाद से निकलकर थोड़ी दूर शाहबाद आंवला मार्ग पर हुई है।

बारातियों की वैन को अज्ञात भारी वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादमें मां-बेटी और वाहन चला रहे ड्राइवर की मौत हो गई। वाहन में सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए। घटना से बारात में मची चीख पुकार हर कोई रोता बिलखता नजर आया।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तेज रफ्तार की वजह से एक दिल दहला देने वाला हादासा हुआ। यहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बारातियों की वैन को अज्ञात भारी वाहन ने टक्कर मार दी।

इस हादमें  मां-बेटी और वाहन चला रहे ड्राइवर की मौत हो गई। वाहन में सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए। घटना से बारात में मची चीख पुकार हर कोई रोता बिलखता नजर आया। पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया।

बरेली के तहसील आंवला के मोहल्ला भुर्जी टोला से ​रविवार को एक बारात जनपद बरेली के मीरगंज के ग्राम नंदगांव को गई थी। देर रात को बारात लौटकर वापस आंवला जा रही थी।

आगे-आगे दूल्हा दुल्हन की कार चल रही थी। पीछे बारात की गाडियां चल रही थीं, इन्ही गाड़ियों में मारूती वैन भी थी। जिसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना नगर शाहबाद से निकलकर थोड़ी दूर शाहबाद आंवला मार्ग पर हुई है।

हादसे के बाद मची चीख-पुकार: इस हादसे में वैन में सवार प्रियंका 28 वर्ष तथा उनकी बेटी अनन्या 3 वर्ष एवं मेवा लाल 50 वर्ष की मौत हो गई। हादसे में घायल होने वालों में सचिन श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, बुलबुल श्रीवास्तव, एवं विजय व एक अन्य शामिल हैं।

गंभीर रूप से घायल हैं पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया और तीनों शवो को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। हादसे की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

दुल्हन की अगवानी करने के लिए तैयार महिलाएं रोने-चीखने लगी। वहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन का कहना है कि सुबह मृतकों के शवों का पीएम कराने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा।वहीं घायलों के बेहतर इलाज के लिए जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। 


संबंधित खबरें