इलाज न मिलने से बड़े भाई की कोरोना से मौत पर भाजपा नेता ने कहा ऐसी पार्टी में रहने से क्या फायदा

टीम भारत दीप |

आरोप है कि संजय के बड़े भाई को समय पर इलाज और बेड नहीं मिला।
आरोप है कि संजय के बड़े भाई को समय पर इलाज और बेड नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि यहां भ्रष्टाचार और राजनीति के कारण आज ये हालात हो गए हैं। जब दिल्ली में हालात सुधर सकते हैं तो यहां क्यों नहीं लेकिन यहां जिसका सोर्स है उसी का इलाज होगा।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में भाजपा नेता के भाई की कोरोना से मौत के बाद भाजपा नेता ने प्रदेश की शासन व्यवस्था पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि यूपी में भ्रष्टाचार के कारण कोरोना पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है। भाई की मौत पर भावुक होकर भाजपा नेता बोले जब मैं अपने भाई को नहीं बचा सका तो ऐसी पार्टी से क्या फायदा। 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोमवार को एक वीडियो शेयर किया। इसमें बताया गया कि कानपुर के कांशीराम अस्पताल में भाजपा नेता संजय द्विवेदी के बड़े भाई की मौत हो गई। संजय के बड़े भाई कोरोना से संक्रमित थे, आरोप है कि उनको समय पर इलाज और बेड नहीं मिला। 

भाई की मौत पर भावुक हुए संजय ने कहा कि उसका पार्टी के सभी बड़े नेताओं से परिचय है। अब उन्हें नाम से जानते हैं। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनसे अयोध्या चलने को कहा था। वह भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं। इतना सब होने के बाद भी यदि में अपने भाई को न बचा सका तो ऐसी पार्टी से क्या फायदा। 

संजय ने प्रदेश में कोरोना के नियंत्रित न होने को लेकर अपनी पार्टी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि यहां भ्रष्टाचार और राजनीति के कारण आज ये हालात हो गए हैं। जब दिल्ली में हालात सुधर सकते हैं तो यहां क्यों नहीं लेकिन यहां जिसका सोर्स है उसी का इलाज होगा। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने यूपी की योगी सरकार पर कोरोना के उपचार में आ रही परेशानी को लेकर जमकर हमला बोला। ट्विटर पर यूजर्स ने भी कहा जब भाजपा के नेताओं की ये हालत है तो आम आदमी कहां जाए।


संबंधित खबरें