यूपीः शराब माफियाओं ने पुलिस को बनाया बंधक, सिपाही की पीट-पीटकर हत्या

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

गुनाहगारों पर एनएसए के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।
गुनाहगारों पर एनएसए के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

शराब माफियाओं पर नकेल कसने पहुंची पुलिस को ही बंधक बना लिया गया और उनको जमकर पीटा गया। घटना में एक सिपाही की मौत हो गई, वहीं दारोगा बुरी तरह जख्मी हो गए हैं।

कासगंज। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले इस कदर बढ़ चुके हैं कि वे अब पुलिस वालों को भी निशाना बनाने से नहीं डर रहे है। ताजा वाकये में  वर्दीधारी की मौत हो गई तो वहीं दरोगा भी बुरी तरह से जख्मी हैं। दरअसल प्रदेश  के कासगंज में शराब माफियाओं पर नकेल कसने पहुंची पुलिस को ही बंधक बना लिया गया। और उनको जमकर पीटा गया।

घटना में एक सिपाही की मौत हो गई । वहीं दारोगा बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक मामला सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के नगला धीमर गांव का है। बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। जानकारी के मुताबिक शराब माफियाओं के हमले में सिढ़पुरा थाना में तैनात दारोगा गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

वहीं सिपाही देवेंद्र की मौत हो गयी है। इधर कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने सिपाही देवेंद्र की हत्या होने और दरोगा अशोक के गंभीर रूप से घायल होने की पुष्टि की है। यह भी बताया गया  कि अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं।

आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद, अलीगढ़ मंडल के आईजी पीयूष मोर्डिया कासगंज के लिए रवाना हो चुके हैं। कासगंज की घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने सख्त तेवर दिखाते हुए  मामले में शामिल तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बताया गया कि गुनाहगारों पर एनएसए के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। 


संबंधित खबरें