यूपी:बाहुबली मुख्तार की बढ़ेंगी मुश्किलें, करीबियों पर यूं कसा जा रहा शिकंजा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अंसारी के करीबी जियाउल्लाह के घर लखनऊ से पहुंची स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने छापेमारी की हैं।
अंसारी के करीबी जियाउल्लाह के घर लखनऊ से पहुंची स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने छापेमारी की हैं।

इसी क्रम में अब मुख्तार के करीबियों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। दरअसल यूपी के मऊ सदर से बसपा विधायक व कई मामलों में जेल में बंद मुख्तार अंसारी को यूपी की बांदा जेल लाने के बाद अब यूपी पुलिस व स्पेशल टास्क फोर्स बाहुबली विधायक के सम्बन्धियों की कुंडली खंगालने में जुट गई है।

लखनऊ। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांधा जेल में शिफ्ट किए गए बाहुबली मुख्तार पर लगातार यूपी पुलिस शिकंजा करने की तैयारी में लगी हुई है। इसी क्रम में अब मुख्तार के करीबियों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है।

दरअसल यूपी के मऊ सदर से बसपा विधायक व कई मामलों में जेल में बंद मुख्तार अंसारी को यूपी की बांदा जेल लाने के बाद अब यूपी पुलिस व स्पेशल टास्क फोर्स बाहुबली विधायक के सम्बन्धियों की कुंडली खंगालने में जुट गई है।

बताया गया कि लखनऊ एसटीएफ की टीम ने स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत नगर के निवासी एक व्यक्ति के यहां रविवार को छापेमारी की है। साथ ही करीबियों व परिजनों से पूछताछ करने के बाद टीम वापस लौट गई।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत नगर के मलिकपुरा निवासी व माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी जियाउल्लाह के घर रविवार की दोपहर करीब 12 बजे लखनऊ से पहुंची स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने छापेमारी की हैं। बताया गया कि यहां मुख्तार से उसके कनेक्शन को तलाशते हुए परिजनों से भी पूछताछ की गई है।

गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद पंजाब की रोपण जेल से मुख्तार अंसारी को यूपी की बांदा जेल लाने के बाद यूपी पुलिस और एसटीएफ ने मुख्तार अंसारी के करीबियों पर सिकंजा कसना शुरु कर दिया है।

बताया गया कि इसी क्रम में जनपद में लखनऊ से पहुंची एसटीएफ की टीम ने स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत नगर के मलिकपुरा निवासी के घर छापेमारी की। बताया गया कि यहां कई घंटे तक पूछताछ की गई। बताया गया कि यहां टीम ने किसी को हिरासत में तो नहीं लिया पर लम्बी पूछताछ की। जिसके बाद टीम वापस लौट आई।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व में मुख्तार के करीबी रहे जियाउल्लाह के कारोबर व अन्य हर प्रकार की गतिविधियों को खंगालने में जुटी एसटीएफ की टीम के दौरान उसके परिजनों से भी गहनता से पूछताछ की है।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि यूपी पुलिस का शिकंजा लगातार बाहुबली के करीबियों पर कसता जाएगा जिससे मुख्तार की मुश्किलें आगे जाकर और बढ़ने वाली हैं।


 


संबंधित खबरें