यूपीः जयंत चौधरी समेत करीब पांच हजार अज्ञात लोगों पर इस वजह से मुकदमा दर्ज

टीम भारत दीप |

सभी बिंदुओं पर जांच हो रही है।
सभी बिंदुओं पर जांच हो रही है।

पुलिस द्वारा बिना अनुमति पंचायत के आयोजन को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी सहित पांच हजार अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा निषेधाज्ञा उल्लंघन एवं महामारी अधिनियम के तहत दर्ज किया है।

अलीगढ़। रालोद नेता जयंत चौधरी समेत तकरीबन पांच हजार अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना गोंडा के मुरवार में मंगलवार को किसान पंचायत आयोजित करने के फेर में अब राष्ट्रीय लोक दल के नेता फंस गए हैं।

बताया गया कि पुलिस द्वारा बिना अनुमति पंचायत के आयोजन को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी सहित पांच हजार अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा निषेधाज्ञा उल्लंघन एवं महामारी अधिनियम के तहत दर्ज किया है।

मुकदमा थाना गोंडा के एएसआई सोहन वीर सिंह की ओर से एक राय होकर निषेधाज्ञा उल्लंघन करने, महामारी अधिनियम आदि के तहत दर्ज किया गया है। बताया गया कि राष्ट्रीय लोक दल के तत्वाधान में पूर्व जिला अध्यक्ष राम बहादुर चौधरी की देखरेख में मुरवार के पैंठ मैदान में यह पंचायत आयोजित की गई थी।

बताया गया कि इसमे राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के अलावा स्थानीय नेता व काफी संख्या में भीड़ थी। बताया गया कि इसके बाद यह मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने धारा 147, 188, 269,270 व 3 के तहत मामला दर्ज किया है। बताया गया कि अभी इनमें सभी बिंदुओं पर जांच हो रही है और जिस तरह से तथ्य सामने आएंगे, उसी के तहत कार्रवाई की जाएगी। 
 


संबंधित खबरें