बेटी को प्रेमजाल में फंसाकर अब धर्मांतरण के साथ शादी का बना रहा दबाव, पिता ने यूं लगाई गुहार

टीम भारत दीप |

अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक सरकार ने कानून बनाया फिर भी आरोपी घूम रहा हैं।
अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक सरकार ने कानून बनाया फिर भी आरोपी घूम रहा हैं।

एक पिता लव जिहाद का आरोप लगाते हुए शनिवार को अपनी बूढ़ी मां को लेकर SSP अमित पाठक के पास पहुंचा । जानकारी के मुताबिक पिता अनिल जयसवाल ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी सिमरन को एक मुस्लिम युवक साबिर ने धोखे से प्रेम जाल में फंसाया और अब धर्मांतरण करके उसके साथ शादी करने की धमकी दे रहा हैं।

वाराणसी। बेटी को धोखे से प्रेमजाल में फंसाया। अब धर्मांतरण कर वह शादी करने का दबाव बना रहा है। साहब..! मेरी बेटी को बचा लिजिए। ऐसी ही फरियाद लेकर वाराणसी के एसएसपी के पास एक मजबूर पिता पहुंचा और वह अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए गुहार लगाने लगा।

दरअसल सूबे के वाराणसी जिले में एक पिता लव जिहाद का आरोप लगाते हुए शनिवार को अपनी बूढ़ी मां को लेकर SSP अमित पाठक के पास पहुंचा । जानकारी के मुताबिक पिता अनिल जयसवाल ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी सिमरन को एक मुस्लिम युवक साबिर ने धोखे से प्रेम जाल में फंसाया और अब धर्मांतरण करके उसके साथ शादी करने की धमकी दे रहा हैं।

यहां SSP की गैरमौजूदगी में SP ग्रामीण विनय कुमार सिंह ने सिगरा थाने से जांच कराने की बात कही। उधर रोडवेज निवासी पीड़ित पिता अनिल जयसवाल के मुताबिक अलीगढ़ निवासी साबिर अली उनके यहां कुछ महीनों पहले किराये पर रहने आया था। वो घूम घूम कर कपड़े और मिक्सी बेचता था।

बताया गया कि उसने उनकी बेटी सिमरन को धोखे से उसने प्रेम जाल में फंसाया और मेरी पत्नी को भी कपड़े गिफ्ट में देकर वश में कर लिया। बताया कि 3 मार्च को छत पर बेटी के साथ गलत हरकत करते उसको पकड़ा तो कूद कर भाग गया। उनके मुताबिक उनकी बेटी और पत्नी साबिर की ही तरफदारी करती हैं।

पिता अनिल के मुताबिक साबिर अली मेरी बेटी को रसूलन बनाना चाहता हैं। उसके फोन का ऑडियो रिकार्डिंग भी मुझे मिला हैं। बताया गया कि अलीगढ़ में पत्नी के होते हुए उसने अपनी भाभी को भी रखा हैं। वहीं अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक सरकार ने कानून बनाया फिर भी आरोपी घूम रहा हैं। धर्म परिवर्तन का धमकी दे रहा हैं।

इसकी शिकायत SSP से मिलकर की गई हैं। वहीं पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें