कौशांबी में पति से झगड़े के बाद गुस्से में निकली महिला, 3 बच्चों समेत दी जान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पति वीरेंद्र से सुबह झगड़ा होने के बाद पूजा तीनों बच्चों को साथ लेकर घर से निकली थी।
पति वीरेंद्र से सुबह झगड़ा होने के बाद पूजा तीनों बच्चों को साथ लेकर घर से निकली थी।

मंगलवार दोपहर तीन बजे लोगों ने सैनी कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर साढों गांव के पास अप लाइन पर एक महिला व तीन बच्चों के शव पड़े देखे उनके होश उड़ गए।तीन लोगों की मौत की सूचना से ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई। ग्रामीणों ने ही सैनी थाने की पुलिस को सूचना दी।

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में मंगलवार को एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई। यहां एक महिला ने पति से विवाद के बाद रेलवे ट्रैक पर पर कूदकर तीन बच्चों समेत खुदकुशी कर ली।

ग्रामीणों ने महिला और तीन बच्चों के शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सैनी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस जवानों ने ग्रामीणो से मृतकों की पहचान कराने की कोशिश की,लेकिन सफलता नहीं मिल सकीं।

कुछ समय बाद हादसे की सूचना पर पहुंचे ग्रामीण ने मृतकों की पहचान की। ग्रामीण ने बताया कि महिला और बच्चे मंझनपुर के चक सेलरहा गांव के रहने वाले थे। पति से झड़प होने के बाद गुस्से में आकर महिला ने दो बेटियों और एक बेटे के साथ आत्महत्या की थी।

क्षतविक्षत शव देख ग्रामणों के उड़े होश

मंगलवार दोपहर तीन बजे लोगों ने सैनी कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर साढों गांव के पास अप लाइन पर एक महिला व तीन बच्चों के शव पड़े देखे उनके होश उड़ गए।तीन लोगों की मौत की सूचना से ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई।

ग्रामीणों ने ही सैनी थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना के बाद पंचनामें की कार्रवाई करते हुए चारो शवों को पीएम के लिए डेड हाउस भिजवा दिया। 

पति से झगड़े के बाद निकली थी घर से

पुलिस ने बताया कि मृतकों में मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के चक सेलरहा पश्चिम गांव निवासी वीरेंद्र पुत्र कंधई लाल की पत्नी 35 साल की पूजा और बेटियां सात साल की मनीषा, पांच साल की रितिका और करीब तीन साल का पुत्र था।

पुलिस से खबर पाकर वीरेंद्र और परिवार के लोग आ गए। उनसे बातचीत में पता चला कि पति वीरेंद्र से सुबह झगड़ा होने के बाद पूजा तीनों बच्चों को साथ लेकर घर से निकली और फिर उसने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

एक साथ पत्नी और तीनों बच्चों की मौत से पति बुरी तरह से टूट गया,वहीं घर वाले रो—रोकर बेहाल हो गए। जैसे ही मृतका के मायके यह सूचना पहुंची वहां भी गमगीन माहौल हो गया।


संबंधित खबरें