पति के लिए वोट मांग रही महिला को ट्रैक्टर ने कुचला मौके पर मौत, समर्थकों ने किया हंगामा

टीम भारत दीप |

आरोपी ट्रैक्टर चालक रियाज निवासी मोहल्ला सरैया मोहम्मदी का निवासी बताया जा रहा है।
आरोपी ट्रैक्टर चालक रियाज निवासी मोहल्ला सरैया मोहम्मदी का निवासी बताया जा रहा है।

55 वर्षीय रामवती गुलरिया परवस्त नगर में सड़क के किनारे मंगलवार दोपहर तीन बजे लोगों से पति को जिताने की अपील करते हुए वोट मांग रही थीं। इसी दौरान पुवायां की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनको कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

लखीमपुरखीरी। लखीमपुर खीरी के मोहम्महदी क्षेत्र में मंगलवार दोपहर में हुए सड़क हादसे में एक ​महिला की मौत हो गई। महिला पति के लिए वोट मांगने के लिए निकली थी। मालूम हो कि महिला का पति जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहा है।

महिला की मौत से उसका पति काफी दुखी है। मालूम हो कि  गुलरिया परवस्त नगर में जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ रहे पति के लिए वोट मांग रही महिला को ट्रैक्टर ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मोहम्मदी के जिला पंचायत वार्ड द्वितीय से रधोला निवासी राजेंद्र प्रसाद चुनाव लड़ रहे हैं, उनकी पत्नी 55 वर्षीय रामवती गुलरिया परवस्त नगर में सड़क के किनारे मंगलवार दोपहर तीन बजे लोगों से पति को जिताने की अपील करते हुए वोट मांग रही थीं।

इसी दौरान पुवायां की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनको कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। प्रत्याशी की पत्नी की मौत के बाद भड़के समर्थकों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ट्रैक्टर चालक रियाज निवासी मोहल्ला सरैया मोहम्मदी का निवासी बताया जा रहा है।

मामले में प्रत्याशी राजेंद्र प्रसाद ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के पति की ओर से तहरीर मिली है। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर गांव में सुरक्षित जगह खड़ा करा दिया है और चालक को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

चुनाव से छह दिन पहले ही साथ छोड़ा

राधोला निवासी मृतका के पति राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि वह कई बार राजनीति में भाग्य आजमा चुके हैं, लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है। इस बार भी मैदान में उतरे हैं, लेकिन चुनाव के छह दिन पहले ही पत्नी ने साथ छोड़ दिया।
 


संबंधित खबरें