आगरा में घर में मिली महिला की लाश, बेटी ने जताया दामाद पर हत्या का शक

टीम भारत दीप |

बेटी के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए।
बेटी के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए।

एसपी सिटी ने बताया रेखा अग्रवाल की तीन बेटियां हैं। तीनों की शादी हो चुकी है। सबसे छोटी बेटी आभा अग्रवाल ने पिछले वर्ष विक्की उर्फ विनय से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही पति—पत्नी में जमती नहीं थी आय दिन घर में कलह होने लगी थी। पति की हरकतों से परेशान होकर आभा अपनी मां रेखा अग्रवाल के पास रहने लगी थीं।

आगरा। आगरा के सिकंदरा के शास्त्रीपुरम में कांशीराम आवास योजना में रहने वाली महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। महिला के घर वालों को बुधवार की रात को उसकी हत्या की जानकारी हुई,क्योंकि वह घर में इस समय अकेले रह रही है।

महिला की बेटी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतका के घर वालों ने हत्या का शक उसके दामाद पर जताया है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।इस विषय में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि रेखा अग्रवाल 48 वर्ष पत्नी राजकुमार अग्रवाल का शव कमरे में बेड पर मिला। उनकी दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई थी।

रेखा अग्रवाल के परिवार के लोगों ने उनकी हत्या का शक दामाद विक्की पर जताया। एसपी सिटी ने बताया रेखा अग्रवाल की तीन बेटियां हैं। तीनों की शादी हो चुकी है। सबसे छोटी बेटी आभा अग्रवाल ने पिछले वर्ष विक्की उर्फ विनय से प्रेम विवाह किया था।

शादी के बाद से ही पति-पत्नी में जमती नहीं थी आय दिन घर में कलह होने लगी थी। पति की हरकतों से परेशान होकर आभा अपनी मां रेखा अग्रवाल के पास रहने लगी थीं। इससे विक्की को लगता था कि वह आभा को उसके खिलाफ भड़काती हैं। इसे लेकर विक्की घर पर आकर कई बार बवाल कर चुका था।

दो दिन से अकेले रह रही थी महिला

आभा पति द्वारा आए दिन बवाल करने पर दो दिन पहले मां घर से अपनी बड़ी बहन के घर दयालबाग रहने चली गई थीं। रेखा अग्रवाल घर पर अकेली रह रही थीं। बुधवार की शाम को शास्त्रीपुरम में रहने वाली रेखा की बड़ी बेटी घर आई थीं।

काफी देर तक दरवाजा खटखटाने और आवाज लगाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उसने दरवाजे में धक्का मारा तो वह खुला हुआ था। रेखा अग्रवाल का शव बेड पर पड़ा हुआ था। बेटी के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए।

पुलिस को सूचना देने पर वे फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची।एसपी सिटी ने बताया आसपास के लोगों से जानकारी करने पर पता चला कि दामाद विक्की बुधवार की सुबह घर के आसपास घूमते देखा गया था। पुलिस उसे हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।


संबंधित खबरें