झांसी: शराब पीने के बाद युवक की मौत, परिजनों का आरोप जहरीली शराब के चलते गई जान

टीम भारतदीप |

जहरीली शराब पीने से युवक की मौत
जहरीली शराब पीने से युवक की मौत

ताजा मामला झांसी के शहर कोतवाली क्षेत्र का है जहां बिक रही अवैध शराब को अधिक मात्रा में पीने से एक शख्स की मौत हो गई। युवक नशे की हालत में उन्नाव गेट स्थित एकता काॅलोनी के पास पड़ा मिला था।

झांसी। उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। ताजा मामला झांसी के शहर कोतवाली क्षेत्र का है जहां बिक रही अवैध शराब को अधिक मात्रा में पीने से एक शख्स की मौत हो गई। युवक नशे की हालत में उन्नाव गेट स्थित एकता काॅलोनी के पास पड़ा मिला था।

युवक के पिता ने राहगीरों की मदद से युवक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र निवासी राहुल (30 वर्ष) शराब पीने का आदि था। बताया जाता है कि राहुल के ज्यादा मात्रा में शराब पीने से उसकी हालत बिगड़ गई थी। स्थानीय लोगो का कहना है कि राहुल शराब बहुत अधिक मात्रा में पिता था जिसकी वजह से वह अक्सर नशे की हालत में ही रहता था।

लोगो ने बताया कि इस बार भी राहुल हमेशा की तरह नशे की हालत में उन्नाव गेट स्थित एकता कॉलोनी के पास पड़ा मिला था। वहीं दूसरी तरफ मृतक राहुल के परिजनों का आरोप है कि राहुल ने गलती से जहरीली शराब पी ली है जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

राहुल के पिता ने बताया कि राहुल शराब पीकर काफी देर तक एकता कॉलोनी के पास ही पड़ा रहा। पिता ने बताया कि उन्होंने पहुंचकर राहगीरों की मदद से राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया था। राहुल के पिता ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई है।

सीओ सिटी राजेश कुमार ने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की मेडिकल काॅलेज में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके में पहुंची और पंचायतनामा की कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीओ ने बताया कि आज युवक का पोस्टमार्टम हुआ है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पाएगी। उनका कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें