27 दिन पहले मां बनी महिला ने बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर दी जान

टीम भारत दीप |

सौरभ दस दिन पहले ही छुट्टी पूरा कर ड्यूटी पर लौटा था, घटना से पूरा गांव स्तब्ध है।
सौरभ दस दिन पहले ही छुट्टी पूरा कर ड्यूटी पर लौटा था, घटना से पूरा गांव स्तब्ध है।

मालूम हो कि महिला का पति यूपी पुलिस में है। इस समय वह अमेठी जिले में कार्यरत है। शुरूतआती जांच में इस घटना के पीछे पारिवारिक कलह का कारण माना जा रहा है। पुलिस विवाहिता के मायकों वालों को सूचना दे दी।

जौनपुर।  उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के जंघई.प्रयागराज रेलखंड पर मंगलवार सुबह असवां गांव के पास एक महिला ने दुधमुंही बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी। मालूम हो कि महिला का पति यूपी पुलिस में है। इस समय वह अमेठी जिले में कार्यरत है।

 शुरूआती जांच में इस घटना के पीछे पारिवारिक कलह का कारण माना जा रहा है। पुलिस विवाहिता के मायकों वालों को सूचना दे दी। सबके आने के बाद शव का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। 

पुलिस के अनुसार, मीरगंज थाना क्षेत्र के असवां गांव निवासी सौरभ मिश्र की शादी करीब दो वर्ष पहले भदोही के ऊंज थाना क्षेत्र निवासी सोनी से हुई थी। 27 दिन पहले सोनी ने एक बच्ची को जन्म दिया था।

मंगलवार की सुबह सोनी बच्ची को लेकर घर से निकली और गांव के सामने से गुजरी रेलवे लाइन पर पहुंच गई। जहां उसने रत्नागिरी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर जान दे दी।

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस और ट्रेन के चालक ने जीआरपी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। सौरभ दस दिन पहले ही छुट्टी पूरा कर ड्यूटी पर लौटा था। घटना से पूरा गांव स्तब्ध है।
 


संबंधित खबरें