गर्लफ्रेंड के साथ घर बसाने के खातिर बन गया चोर, शादी से पहले पुलिस ने यूं धरदबोचा

टीम भारत दीप |

शादी और प्रेमिका के खर्चों को उठाने के लिए उसने चोरी की योजना तैयार की।
शादी और प्रेमिका के खर्चों को उठाने के लिए उसने चोरी की योजना तैयार की।

गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए एक युवक चोर बन गया।बताया गया कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर दोस्त के रिश्तेदार के घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। इससे पहले की वह अपनी प्रेमिका से शादी कर पाता पुलिस ने उसे धर दबोचा।

कानपुर। उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के चक्कर में चोर बन गया। लेकिन शादी से पहले ही पुलिस ने उसे धरदबोचा। दरअसल यूपी के कानपुर में गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए एक युवक चोर बन गया।

बताया गया कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर दोस्त के रिश्तेदार के घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। इससे पहले की वह अपनी प्रेमिका से शादी कर पाता पुलिस ने उसे धर दबोचा। बताया गया कि पुलिस ने उसके साथी को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक बजरिया थाना क्षेत्र के कर्नलगंज में रहने वाले 19 साल के कमल पासवान का क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया कि वह लड़की को घर से भगा ले गया। वह प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन उसके पास रुपयों का इंतजाम नही था।

बताया गया कि शादी और प्रेमिका के खर्चों को उठाने के लिए उसने चोरी की योजना तैयार की। इसमे उसने अपने दोस्त मोहम्मद शाहरुख को भी शामिल कर लिया। बताया गया कि मोहम्मद शाहरुख ने अपनी बुआ के घर में ही चोरी की योजना बना ली। इसके  बाद दोनों ने मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

बताया गया कि चोरी के बाद दोनों ने सोने के जेवर आपस में बांट लिए। कमल लड़की को लेकर दूसरे शहर भागने की फिराक में था। कि तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा। बताया गया​ कि उससे की गई पूछताछ के आधार पर चोरी की घटना का भी खुलासा हो गया।

चोरी में शामिल उसके दोस्त मोहम्मद शाहरुख को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी के सात लाख रुपए की कीमत के जेवरात भी बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।
 


संबंधित खबरें