यूपी: चोरी करने पर मां ने डाटा तो बेटे ने सुलाया मां को मौत की नींद

टीम भारतदीप |

पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में मंगलवार को चोरी के मामले को लेकर हुई पंचायत में आरोपी युवक ने अपनी मां के सिर पर डंडा मार दिया। इलाज के दौरान मां की मौत हो गई।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में मंगलवार को चोरी के मामले को लेकर हुई पंचायत में आरोपी युवक ने अपनी मां के सिर पर डंडा मार दिया।

इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर मामला दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम कराया है।

बता दें कि थाना बसई मोहम्मदपुर के अल्हादीपुरा निवासी सुग्रीव (22) पुत्र पातीराम निषाद ने गांव के एक व्यक्ति का सबमर्सिबल पंप चोरी कर लिया था। जिसके बाद सुग्रीव ने पंप को ​बेच दिया था। वहीं पंप चोरी की जानकारी जब पंप संचालक को हुई तो मंगलवार को गांव में पंचायत बैठाई गई।

जानकारी के मुताबिक, गांव में हुई पंचायत के दौरान हर किसी ने सुग्रीव की इस हरकत को गलत बताया और उसका विरोध किया। सुग्रीव की इस हरकत को लेकर गांव वालों ने सुग्रीव को खूब लताड़ लगाई।

बता दें कि इसके कुछ देर बाद ही सुग्रीव की मां सुंदरी देवी भी पंचायत स्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद सुंदरी देवी ने भी सुग्रीव को फटकार लगाना शुरू कर दिया। इस पर उसके बेटे सुग्रीव को गुस्सा आ गया और जिसके बाद उसने सुंदरी देवी के सिर में डंडा मार दिया।

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उनके सिर से खून बहने लगा। पंचायत स्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें उपचार के लिये सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। लेकिन गंभीर चोट होने के कारण इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

ग्रामीणों के घटना की सूचना देने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हत्या करने वाले बेटे सुग्रीव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने कहा कि आरोपी का कहना है कि उसने हाथ में डंडा मारकर मां को पंचायत से घर जाने के लिए कहा था, मां एकदम झुकी तो उसके सिर में डंडा लग गया।


संबंधित खबरें