गजब: फिरोजाबाद में लूडो खेलने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट 12 लोग हुए घायल

टीम भारत दीप |

राजकुमार के घर पहुंचा और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी।
राजकुमार के घर पहुंचा और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी।

थाना मक्खनपुर क्षेत्र के नगला तुरकिया में शनिवार शाम राजकुमार शौच करने खेत पर गया था, लौटते समय वह खेत पर ही मोबाइल देखने बैठ गया, इस दौरान गांव का ही आरिफ उसके पास आया और लूडो खेलने के लिए मोबाइल मांगने लगा। आरोप है कि मोबाइल देने से इनकार करने पर आरिफ ने उसके साथ मारपीट कर दी।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के जिले  मक्खनपुर थाना क्षेत्र के नगला तुरकिया में शनिवार शाम दो पक्षों में लूडो खेलने को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट और पत्थरबाजी में तब्दील हो गया। देखते ही देखते 12 लोग घायल हो गए।

मारपीट और पथराव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भती कराया। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो दो दिन से चर्चा का विषय बनीं हुई है अभी तक क्रिकेट और कबड्डी और हॉकी खेलने में विवाद होता था, अब लूडो खेलने  के विवाद में 12 लोग घायल हो गए। 

थाना मक्खनपुर क्षेत्र के नगला तुरकिया में शनिवार शाम राजकुमार शौच करने खेत पर गया था, लौटते समय वह खेत पर ही मोबाइल देखने बैठ गया, इस दौरान गांव का ही आरिफ उसके पास आया और लूडो खेलने के लिए मोबाइल मांगने लगा।

आरोप है कि मोबाइल देने से इनकार करने पर आरिफ ने उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट के बाद दोनों पक्ष अपने-अपने घरों को चले गए। इसके कुछ देर बाद आरिफ अपने परिजनों के साथ राजकुमार के घर पहुंचा और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी।

इस दौरान मारपीट के बाद आरिफ पक्ष के लोगों ने पथराव भी किया। पथराव में राजकुमार के पड़ोस में रहने वाले संतोष के घर में भी पत्थर गिरे। इधर, गांव में दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा पथराव किए जाने की सूचना पर हड़कंप मच गया।

इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। मारपीट और पथराव में राजकुमार पक्ष से राजकुमार, अनुज कुमार, रामबाबू पड़ोसी संतोष और दूसरे पक्ष के आरिफ समेत अन्य लोग घायल हो गए।

घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों का प्राथमिक उपचार कराया, मामले में थानाध्यक्ष महेश यादव ने बताया कि आरिफ और राजकुमार 50 रुपये की बाजी लगाकर मोबाइल पर लूडो खेल रहे थे, जीतने पर आरिफ ने अपने रुपए मांगे तो राजकुमार ने इनकार कर दिया। इसे लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई थी। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...

  1. अयोध्या के दो भाई गंभीर बीमारी से जूझ रहे, इलाज में लगेगा 34 करोड़ ,राष्ट्रपति से मदद की उम्मीद
  2. मेरठ में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, मचा हड़ंकप
  3. एक सितंबर से बदल जाएगा चेक पेमेंट का नियम, जानिएं RBI का नया नियम

संबंधित खबरें