सुल्तानपुर: टूटी पटरी से गुजर गई मालगाड़ी, स्थानीय लोगों ने दी सूचना तो शुरू हुआ काम

टीम भारत दीप |

ट्रैक को अब दुरुस्त कर दिया गया है।
ट्रैक को अब दुरुस्त कर दिया गया है।

टूटी हुई पटरी से मालगाड़ी पास हो गई और किसी को कानो-कान भनक तक न लगी। बताया गया कि बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद रेल अधिकारियों को इसकी खबर की दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक सूचना पाकर रेल अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

सुल्तानपुर। यूपी के सुलतानपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक आज यहां उस समय हड़कंप मच गया जब लखनऊ-वाराणसी रेल ट्रैक पर सुलतानपुर जंक्शन और बंधुआकलां रेलवे स्टेशन के बीच रेल पटरी टूट गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैरत की बात ये है़ कि टूटी हुई पटरी से मालगाड़ी पास हो गई और किसी को कानो-कान भनक तक न लगी।

बताया गया कि बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद रेल अधिकारियों को इसकी खबर की दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक सूचना पाकर रेल अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बताया गया कि ये घटना सुलतानपुर जंक्शन और बंधुआकलां रेलवे स्टेशन के बीच भुआपुर गांव के पास की है़। यहां रेल ट्रैक पर पटरी टूट गई थी।

इसकी जानकारी किसी को नही थी। इधर रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ब्लाक नंबर 919 के 19-20 पत्थर के बीच की है़। बताया गया कि जब सुबह गांव के लोग शौच के लिए निकले तो उन्हें टूटी हुई पटरी दिखाई दी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

बताया गया कि पुलिस से मिली सूचना के बाद रेलवे कर्मी टूटी हुई रेलवे पटरी पर पहुंचे। यहां उन्होंने दोबारा पटरी को जोड़ने का काम शुरू किया। खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैक को अब दुरुस्त कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि टूटे ट्रैक की जानकारी पहले मिलने से बड़ा हादसा होने से बच गया है। 


संबंधित खबरें