बदायूं में बिजली कर्मचारी का चालान काटना पड़ा महंगा, पूरे थाने की गुल हुई बिजली, जानिए पूरा मामला

टीम भारत दीप |

कार्यालय की लाइन जोड़ दी लेकिन थाने के पुलिस कर्माचारियों के आवास की विद्युुत आपूर्ति काट दी।
कार्यालय की लाइन जोड़ दी लेकिन थाने के पुलिस कर्माचारियों के आवास की विद्युुत आपूर्ति काट दी।

पुलिस ने कैली मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान वहां से विद्युत संविदा कर्मचारी अजय कुमार गुजरे तो पुलिस ने उन्हें रोक कर यातयात नियमों का पालन न करने पर दारोगा रामनरेश ने उनका चालान काट दिया। इसकी सूचना पर कुंवरगांव जेई सतीश कुमार अपने अधीनस्थों के साथ थाने पहुंचे और नाराजगी जाहिर की।

बदायूं। यूपी के बदायूं जिले से तुम शेर तो मैं सवाशेर पर सटीक बैठती एक खबर सामने आई। दरअसल कुंवरगांव थाना क्षेत्र में चल रही वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बिजली संविदा कर्मचारी का चालान काट दिया।

इससे नाराज कर्मचारी ने चालान काटने की सूचना अपने कर्मचारियों को दी तो जेई समेत कई कर्मचारी थाने पहुंच गए। बोले अगर हम नियम का पालन नहीं करते तो हमारा चालान काटेगा। अगर पुलिस विभाग नियम का पालन नहीं करता तो उनकी भी बिजली कटनी चाहिए। इसके बाद कर्मचारियों ने थाना परिसर की बिजली काट दी। काफी समझाने थाने के कार्यालय की लाइन जोड़ दी, लेकिन आवास की काट दी।

नियम पालन कराना पड़ा भारी

मालूम हो कि देर शाम थाना कुंवरगांव पुलिस ने कैली मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान वहां से विद्युत संविदा कर्मचारी अजय कुमार गुजरे तो पुलिस ने उन्हें रोक कर यातयात नियमों का पालन न करने पर दारोगा रामनरेश ने उनका चालान काट दिया।

इसकी सूचना पर कुंवरगांव जेई सतीश कुमार अपने अधीनस्थों के साथ थाने पहुंचे और नाराजगी जाहिर की। थाना परिसर में हंगामा काटा और चालान काटने की बात को लेकर नोकझोंक हुई। विद्युत कर्मचारियों ने कहा आप कानून का पालन करते हैं तो विद्युत कर्मचारी भी कानून का पालन करना जानते हैं।

थाने का विद्युत बकाया जमा कर दीजिए, नहीं तो हम भी लाइन काट देंगे। इसके बाद उन्होंने थाने की लाइन काट दी। काफी समझाया गया और काम प्रभावित होने की बात की गई तो उन्होंने कार्यालय की लाइन जोड़ दी लेकिन थाने के पुलिस कर्माचारियों के आवास की विद्युुत आपूर्ति काट दी।

अवर अभियंता कुंवरगांव सतीश कुमार ने बताया सब स्टेशन पर तैनात लाइनमैन विभागीय काम से जा रहा था। वाहन चेकिंग के दौरान उसका चालान काट दिया। विद्युत बकाया जमा न होने पर थाने के सरकारी आवासों की लाइन काट दी है। थाने के कार्यालय की विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से चल रही है। वहीं इस संबंध में जब कुंवरगांव इंस्पेक्टर से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें