बदायूं :सीएम योगी के स्वागत में होर्डिंग लगा रहे दो मजदूरों को कार ने रौंदा, एक की मौत, एक गंभीर

टीम भारत दीप |

जगवीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विजय गंभीर रूप से घायल हो गया।
जगवीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विजय गंभीर रूप से घायल हो गया।

मंगलवार को सहसवान के प्रमोद इंटर कॉलेज के मैदान पर मुख्यमंत्री आएंगे। बदायूं-मेरठ हाईवे के गांव सालिक नगला में बनाए गए अस्थायी हेलीपैड के पास भाजपा नेता मुख्यमंत्री के स्वागत में अपने-अपने होर्डिंग लगवा रहे हैं।

बदायूं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार यानि आज बदायूं में विकास कार्यों को पंख लगाने के लिए आ रहे हे।ऐसे में जगह—जगह उनके स्वागत सत्कार के लिए होर्डिंग्स लगाई जा रही है। होर्डिंग लगाने के दौरान रविवार देर रात डेढ़ बजे बदायूं-मेरठ हाईवे पर दो मजदूरों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया।

हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। कोतवाली पुलिस ने उसे सीएचसी इलाज के लिए भेजा, जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है, चालक भी हिरासत में है। मृतक मजदूर अलीगढ़ का रहने वाला था।

इनोवा कार ने रौंदा

आपकों बता दें कि मंगलवार को सहसवान के प्रमोद इंटर कॉलेज के मैदान पर मुख्यमंत्री आएंगे। बदायूं-मेरठ हाईवे के गांव सालिक नगला में बनाए गए अस्थायी हेलीपैड के पास भाजपा नेता मुख्यमंत्री के स्वागत में अपने-अपने होर्डिंग लगवा रहे हैं।

इसी क्रम में गुन्नौर क्षेत्र के भाजपा नेता दीपक यादव ने अपने होर्डिंग अलीगढ़ में बनवाए थे और उसी कंपनी को होर्डिंग लगाने का ठेका भी दिया था। इस काम के लिए अलीगढ़ जिले के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के गांव सिंधौली निवासी जगवीर (24) पुत्र कमल सिंह, विजय, बबलू और धर्मेंद्र सहसवान में होर्डिंग लगाने आए थे।

रविवार रात करीब डेढ़ बजे सालिग नगला गांव के नजदीक होर्डिंग लगाने के लिए बदायूं-मेरठ हाईवे किनारे मजदूर गड्ढा खोद रहे थे। उसी समय बदायूं की ओर से तेज रफ्तार में आई इनोवा कार ने जगवीर और विजय को रौंद दिया। इससे जगवीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विजय गंभीर रूप से घायल हो गया।

अलीगढ़ जिले में गांधी पार्क थाना क्षेत्र के गांव सिंधौली निवासी जगवीर और उसका परिवार मजदूरी पर निर्भर था। वह दो भाइयों में बड़ा था। उसकी शादी हो चुकी है। उसके दो बेटे पांच वर्षीय सागर और तीन वर्षीय सार्थक है। हादसे के बाद उसकी पत्नी सरिता का रो-रोकर बुरा हाल है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें