आगरा: पूर्व मंत्री बशीर तीन तलाक मामले में गिरफ्तार, चौथी पत्नी ने दर्ज कराया है मुकदमा

टीम भारत दीप |

चौधरी बशीर के खिलाफ आरोप लगाने के लिए नगमा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया।
चौधरी बशीर के खिलाफ आरोप लगाने के लिए नगमा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया।

नगमा चौधरी यानि बशीर की चौथी पत्नी को पता चला कि बशीर 23 जुलाई को शाइस्ता नाम की महिला से छठवीं शादी कर रहे है तो वह बेचैन हो गई, बशीर के घर पहुंच गई। तब चौधरी बशीर ने उसे सबके सामने तीन बार तलाक कहकर निकाल दिया। नगमा की शिकायत पर थाना मंटोला में बशीर के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज हुआ।

आगरा। सपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर को आखिरकार आगरा पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही। पूर्व मंत्री तीन तलाक मामले में फरार थे, उनकी पत्नी नगमा ने थाना मंटोला में तीन तलाक और ताजगंज थाने में जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। आपकों बता दें कि चौधरी बशीर का विवादों से पुराना नाता रहा हैं

छठा निकाह करने वाले थे पूर्व मंत्री 

नगमा चौधरी यानि बशीर की चौथी पत्नी  को पता चला कि बशीर 23 जुलाई को शाइस्ता नाम की महिला से छठवीं शादी कर रहे है तो वह बेचैन हो गई, बशीर के घर पहुंच गई। तब चौधरी बशीर ने उसे सबके सामने तीन बार तलाक कहकर निकाल दिया।

नगमा की शिकायत पर थाना मंटोला में बशीर के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज हुआ। इसके बाद नगमा ने बशीर पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया, इसका मुकदमा ताजगंज थाने में दर्ज है।

कोर्ट से नहीं हो सकी अग्रिम जमानत

चौ. बशीर ने अधिवक्ता रामप्रकाश शर्मा के माध्यम से अदालत में अग्रिम जमानत के लिए प्रार्थना पत्र दिया था, इसमें कहा गया था कि राजनीतिक षडयंत्र के तहत झूठा फंसाया जा रहा है, सभी आरोप निराधार है।

अदालत ने प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के लिए 11 अगस्त की तारीख दी थी, फिर 16 अगस्त की तारीख लगी। फिर 18 अगस्त को सुनवाई हुई अपर जिला शासकीय अधिवक्ता राधा कृष्ण गुप्ता ने चौधरी बशीर के अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र को निरस्त कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आया था मामला

चौधरी बशीर के खिलाफ आरोप लगाने के लिए नगमा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया। बशीर पर कपड़ों की तरह पत्नी बदलने का आरोप लगाया, बशीर की पहली शादी देवरिया की सलेमपुर विधानसभा सीट से विधायक गजाला लारी से हुई थी, दोनों में तलाक हो गया।

नगमा ने बताया कि बशीर ने दूसरी शादी गिन्नी कक्कड़ से हिंदू रीति-रिवाज से की। तीसरी शादी दिल्ली की तरन्नुम से की। फिर नगमा से शादी की। साल 2018 में पांचवी शादी रुबीना से की। अब छठवीं शादी करने की तैयारी में थे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें