आगरा के बड़े व्यापारी अतुल जैन की पत्नी की सड़क हादसे में मौत, चालक गंभीर

टीम भारत दीप |

उद्यमी की क्षतिग्रस्त कार को कन्नौज के ठठिया थाने में खड़ा कराया गया है।
उद्यमी की क्षतिग्रस्त कार को कन्नौज के ठठिया थाने में खड़ा कराया गया है।

आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में रतन प्लाजा निवासी रतन प्रकाशन के मालिक अतुल जैन की पत्नी स्वाति जैन रविवार को कार से जा रही थीं। वे लखनऊ के मालवीय नगर में अपने पिता डा. निर्मल जैन से मिलने जा रही थीं। सुबह साढ़े छह बजे कार आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस पर कन्नौज क्षेत्र में किमी 206 पर पहुंचते ही अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

आगरा। आगरा  के बड़े व्यापारी रतन प्लाजा निवासी रतन प्रकाशन के मालिक अतुल जैन की पत्नी स्वाति जैन रविवार को  आगरा से लखनऊ के लिए कार से निकली थीं। उनकी कार आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज में रविवार को दुर्घटना की शिकार हो गई।

इस हादसे में उनकी स्वाती जैन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गाड़ी चला रह ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। चालक को  अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर मिलते ही आगरा से उद्यमी और उनके घर वाले कन्नौज के लिए रवाना हो गए हैं।

दरअसल आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में रतन प्लाजा निवासी रतन प्रकाशन के मालिक अतुल जैन की पत्नी स्वाति जैन रविवार को कार से जा रही थीं। वे लखनऊ के मालवीय नगर में अपने पिता डा. निर्मल जैन से मिलने जा रही थीं।

सुबह साढ़े छह बजे कार आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस पर कन्नौज क्षेत्र में किमी 206 पर पहुंचते ही अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद कार तीन पलटे खाते हुए पड़ी रह गई। उद्यमी की पत्नी और चालक उसी में फंस गए। यूपीडा कर्मियों ने कार को सीधा करके उसमें सवार स्वाति जैन और चालक जगदीशपुरा निवासी तरुण सिंह को बाहर निकाला।

स्वाति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। उद्यमी की क्षतिग्रस्त कार को कन्नौज के ठठिया थाने में खड़ा कराया गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही आगरा में उद्यमी के परिवार में कोहराम मच गया है। पब्लिकेशन हाउस मालिक अतुल जैन के साथ शहर के अन्य उद्यमी कन्नौज के लिए रवाना हो गए। 

 इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें