फिरोजाबाद में मां और दो बेटियों के शव मिलने से सनसनी, दरवाजे से खून बाहर आने पर पता चला

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र का कहना है महिला का पति शाहजहांपुर में रहता है।
एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र का कहना है महिला का पति शाहजहांपुर में रहता है।

पिता वेदराम के पांच बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटों के साथ वह अलग रहते हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना की पहली लहर से पहले ही दोनों लड़कियां बीएससी और बीकाम में फेल हो गई थीं। तभी से डिप्रेशन में थीं और साइको हो गई थीं। मौके पर सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव और कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई थी।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक गांव में बंद कमरे से खून बहकर दरवाजे से बाहर आता दिखाई दिया। इसे देखते ही ग्रामीणों के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा  तोड़ा तो अन्दर का सीन का काफी डराने वाला था। कमरे में मां और दो बेटियों का शव पड़ा हुआ था। शव से बदबू उठ रही थी।

इससे अन्दाजा लगाया जा सका है कि तीनों की हत्या दो-तीन दिन पहले हुई है। दोनों बेटियों के साथ शव एक ही रस्सी के सहारे लटक रहे थे। वहीं, मां का शव जमीन का पड़ा हुआ मिला।

पूरा मामला थाना नारखी क्षेत्र के गांव नारखी धौंकल का है। यहां पर रहने वाली विमला देवी और उनकी दो पुत्रियों ममता और रेनू का शव एक कमरे से बरामद हुआ है। ग्रामीणों ने जब कमरे से खून निकलते हुए देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

मौके पर सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष केके तिवारी सहित काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला। कमरे में मां का शव जमीन पर पड़ा हुआ मिला तो वही बेटियों के शव फंदे पर लटके हुए थे। शव 3-4 दिन पुराने बताए जा रहे हैं।

शनिवार देर शाम पता चला

एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि गांव धौकल के मोहल्ला बड़ा में शनिवार देर शाम वेदराम के मकान से बदबू आने पर ग्रामीणों ने नारखी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया।

एक कमरे में रेनू गौतम (20), उसकी बहन ममता गौतम (24) के शव फंदे पर लटके थे। जमीन पर मां विमलेश (62) पत्नी वेदराम खून से लथपथ पड़ी थी। कमरे से बरामद मसाला पीसने के बटना से सिर में प्रहार करके बेटियों ने मां की हत्या की है। इसके बाद वे खुद फंदे पर लटक गईं। शव तीन दिन पुराने प्रतीत होते हैं।

पूछताछ में पता चला कि पिता वेदराम के पांच बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटों के साथ वह अलग रहते हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना की पहली लहर से पहले ही दोनों लड़कियां बीएससी और बीकाम में फेल हो गई थीं। तभी से डिप्रेशन में थीं और साइको हो गई थीं।

मौके पर सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव और कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई थी। फिरोजाबाद एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया, एक ही कमरे में तीनों शव मिले हैं। पुलिस ग्रामीणों और परिजनों से भी जानकारी ले रही है। घटना के बारे में और तथ्य ज्ञात हो सकें, इसलिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें