अभिनेता अक्षय कुमार की मां का निधन, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

टीम भारत दीप |

एक्टर की मां पिछले कुछ दिन से बीमार थीं, और आईसीयू में थीं।
एक्टर की मां पिछले कुछ दिन से बीमार थीं, और आईसीयू में थीं।

एक्टर की मां ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए अक्षय ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में अक्षय ने लिखा, 'वो मेरा सबकुछ थीं....और आज अंदर से मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांति से इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

नई दिल्ली। मायानगरी में अपने दम पर पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया है। इस दुखद समाचार की जानकारी खुद अक्षय ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

एक्टर की मां पिछले कुछ दिन से बीमार थीं, और आईसीयू में थीं। 7 सितंबर को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि अगले कुछ घंटे बहुत नाज़ुक हैं, और उन्होंने फैंस से दुआओं की अपील की थी।

अब एक्टर की मां ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए अक्षय ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में अक्षय ने लिखा, 'वो मेरा सबकुछ थीं....और आज अंदर से मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं।

मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांति से इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो मेरे पिता के साथ दूसरी दुनिया में जाकर मिल गईं। मैं और मेरा परिवार जिस मुश्किल वक्त से गुज़रा, उसमें मैं अपकी दुआओं की बहुत इज्ज़त करता हूं। ओम शांति’।

इस दुखद समाचार के सामने आने के बाद अक्षय के फैन्स के साथ ही बॉलीवुड के सितारे उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें