आयुष्मान खुराना की Article 15 का बनेगा तमिल रीमेक, ये एक्टर निभाएंगे लीड रोल

टीम भारत दीप |

जी मीडिया स्टूडियो और बोनी कपूर के बेव्यू प्रोजेक्ट एलएलपी का साझा प्रोजेक्ट होगा।
जी मीडिया स्टूडियो और बोनी कपूर के बेव्यू प्रोजेक्ट एलएलपी का साझा प्रोजेक्ट होगा।

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में 2019 में बनी फिल्म आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना ने एक आईपीएस अधिकारी का किरदार निभाया था।

बाॅलीवुड डेस्क। जाति प्रथा और छुआछूत को लेकर बनी एक्टर आयुष्मान खुराना की बहुचर्चित फिल्म आर्टिकल 15 का तमिल रीमेक बनने जा रहा है। इसे बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस के तले जी स्टूडियो के साथ बनाया जाएगा। बोनी कपूर ने शनिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। 

अपने ट्वीट में बोनी ने बताया कि आर्टिकल 15 के तमिल रीमेक का निर्देशन डायरेक्टर अरून राजा कामराज करेंगे। इसमें एक्टर उदयनिधि स्टालिन लीड रोल निभाएंगे। ये जी मीडिया स्टूडियो और बोनी कपूर के बेव्यू प्रोजेक्ट एलएलपी का साझा प्रोजेक्ट होगा। 

 

बता दें कि अनुभव सिन्हा के निर्देशन में 2019 में बनी फिल्म आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना ने एक आईपीएस अधिकारी का किरदार निभाया था। उत्तर प्रदेश के पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में जातिवाद के कारण होने वाले शोषण और अत्याचार को दिखाया गया था। 

कानून में समानता का पाठ पढ़ने वाला एक युवा अधिकारी का जमीन पर जिस सच से वास्ता होता है, वही इस फिल्म का क्लाइमेक्स है। तमिल डायरेक्टर अरून राजा कामराज की यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले वे एक स्पोट्र्स ड्रामा का निर्देशन कर चुके हैं।   


संबंधित खबरें