भाजपा को एक और झटका: विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का हार्टअटैक से निधन

टीम भारत दीप |

देवेंद्र प्रताप सिंह  को एटा ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
देवेंद्र प्रताप सिंह को एटा ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का सोमवार की सुबह हृदयाघात से निधन हो गया, विधायक अपने गांव हाजीपुर में ही उस समय घर पर मौजूद थे। वह सुबह नहा-धोकर तैयार होकर क्षेत्र में निकलने की तैयारी कर रहे थे कि तभी अचानक उन्हें तेज सीने में दर्द हुआ कुर्सी पर बैठे हुए थे, उन्हें हृदयाघात हुआ।

कासगंज। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में भले ही संक्रमितों की संख्या कम मिल रही हो, लेकिन मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इसकी चपेट में आम आदमी से लेकर खास लोग आ रहे है। दूसरी लहर से सबसे ज्यादा नुकसान भाजपा को हुआ है अब तक आधा दर्जन मंत्री विधायक काल के गाल में समा चुके है।

महामारी में भाजपा को एक और धटका लगा है। कासगंज  के विअमापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का निधन हो गया। देवेंद्र प्रताप सिंह हर रोज की तरह से तैयार होकर क्षेत्र में निकलने की तैयारी करके कुर्सी पर बैठे ही थे कि अचानक हृदयाघात होने से उनका निधन हो गया।

विधायक के निधन की खबर के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई, समर्थक उनके हाजीपुर गांव स्थित निवास पर पहुंच गए. सूचना पर अधिकारी और पार्टी के नेता भी पहुंच गए।

कासगंज अमापुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का सोमवार की सुबह हृदयाघात से निधन हो गया, विधायक अपने गांव हाजीपुर में ही उस समय घर पर मौजूद थे।

 आगरा में वसूली के आरोप में थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

वह सुबह नहा-धोकर तैयार होकर क्षेत्र में निकलने की तैयारी कर रहे थे कि तभी अचानक उन्हें तेज सीने में दर्द हुआ कुर्सी पर बैठे हुए थे, उन्हें हृदयाघात हुआ परिवार के लोग कुछ समझ नहीं पाए उन्हें तत्काल एटा ले जाया गया

जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। भाजपा के जिला अध्यक्ष केपी सिंह ने बताया है कि विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह रोजमर्रा की तरह तैयार होकर क्षेत्र की जनता के बीच में जाने की आदत थी।

वे हमेशा अपनी जनता के बीच में रहते थे, सुबह तैयार होकर विधानसभा में भ्रमण करना उनका नियमित कार्य था। वे लोगों की बातों को बड़े ही ध्यान से सुनक उनका समाधान कराते थे।

हृदयाघात से उनका निधन पार्टी और क्षेत्र की जनता के बहुत ही बड़ी क्षति है, उन्होंने पार्टी समर्थकों और विधानसभा की जनता से निवदेन है कि कोरोना गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए बहुत ज्यादा भीड़ न लगाएं, उनका अंतिम संस्कार कब और कहां होगा, इस बारे में सभी जानकारी दे दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें...


 


संबंधित खबरें