कोरोना को हराकर घर लौटे बिगबी, ट्वीट में सबको कहा शुक्रिया

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

मुंबई। बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना को हराकर घर लौट आए हैं। आज दोपहर बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके अमिताभ का कोरोना टेस्ट निगेटिव आने की जानकारी दी थी। इसके बाद बिगबी ने ट्वीट कर बताया कि वे घर लौट आए हैं। अब होम क्वारंटीन रहेंगे। 

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। इसके बाद उनके स्टाफ और समेत करीब 30 लोगों के टेस्ट किए गए जिसमें अमिताभ की पत्नी जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

अभिषेक की पत्नी और बाॅलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या और उनकी बेटी की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई थी। इसके बाद सभी को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐश्वर्या और उनकी बेटी को 27 को हास्पिटल से छुट्टी मिल गई थी। 

इसी बीच ट्विटर पर अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की भी अफवाह उड़ी। अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इसका खंडन किया। रविवार को उनके बेटे अभिषेक ने ट्वीट कर बताया कि अमिताभ की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

देर शाम अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि वे कोरोना को हराकर घर लौट आए हैं- 


बता दें कि अमिताभ के बंगले जलसा को बीएमसी ने सील कर दिया था। 26 तारीख को उसे खोला गया। बाॅलीवुड में कई हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया। इसमें से संगीतकार वाजिद खान की मौत हो चुकी है। अभिनेत्री रेखा के सुरक्षाकर्मी के पाॅजिटिव आने के बाद उनका बंगला भी सील कर दिया गया था। 


संबंधित खबरें