'पुष्पा' ने तोड़ा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड, अल्लू अर्जुन के फैंस बोले- झुकेगा नहीं मैं

टीम भारत दीप |

एक रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अब सबसे महंगे अभिनेता बन गए है।
एक रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अब सबसे महंगे अभिनेता बन गए है।

आपकों बता दें कि 'पुष्पा - द राइज' के बाद अब फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है जिसे 'पुष्पा - द रूल' नाम से रिलीज किया जाएगा। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जोरदार प्रदर्शन देखकर अल्लू अर्जुन के सोशल मीडिया पर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं और उनकी फिल्म का डायलॉग 'झुकेगा नहीं मैं' जैसे कमेंट कर रहे हैं।

मनोरंजन डेस्क। दक्षिण भारत की एक और फिल्म ने इतिहास रचा, यहां तक कि बाहुबली को भी पीछे छोड़। हम बात कर रहे है,अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'Pushpa: The Rise' की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो धमाल मचाई है वह सारे रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते जा रही है।

पुष्पा द राइज इस समय दर्शकों की पहली पसंदीदा बनी हुई है। रिलीज के बाद से लगातार यह ​फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म अभी तक कुल 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। सिर्फ हिंदी वर्जन के जरिए फिल्म ने 100 करोड़ बिजनेस कर चुकी है। 

पुष्पा ने 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा

आपकों बता दें कि फिल्म को रिलीज हुए पांच हफ्ते हो चुके हैं और ये अभी तक सिनेमाघरों में बनी हुई है। बॉलीवुड फिल्मों को जोरदार टक्कर दे चुकी इस फिल्म ने अब एसएस राजामौली की फिल्म Baahubali – The Beginning का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा 9वीं सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने 5वें हफ्ते में 7.06 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

पहले नंबर पर विकी कौशल की फिल्म

इस तरह 'पुष्पा - द राइज' प्रभास की फिल्म 'बाहुबली - द बिगनिंग' का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। बता दें कि 'बाहुबली - बिगनिंग' ने पांचवे हफ्ते में 6 करोड़ 9 लाख रुपये का बिजनेस किया था। इस लिस्ट में विकी कौशल की फिल्म Uri – The Surgical Strike पहले पायदान पर है क्योंकि इस फिल्म ने पांचवे हफ्ते में 18.90 करोड़ का बिजनेस किया था।

'पुष्पा - द रूल' का बेसब्री से इंतजार

आपकों बता दें कि 'पुष्पा - द राइज' के बाद अब फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है जिसे 'पुष्पा - द रूल' नाम से रिलीज किया जाएगा। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जोरदार प्रदर्शन देखकर अल्लू अर्जुन के सोशल मीडिया पर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं

उनकी फिल्म का डायलॉग 'झुकेगा नहीं मैं' जैसे कमेंट कर रहे हैं। वहीं अल्लू अर्जुन की फीस बढ़ने की खबरे खूब वायरल हो रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अब सबसे महंगे अभिनेता बन गए है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें