फिरोजाबाद: जेवर के बंटवारे को लेकर सगे भाई को मारी गोली, साले पर किया जानलेवा हमला

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

नारखी थाना की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
नारखी थाना की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

विवाद इतना बढ़ा कि सगे छोटे भाई ने प्लाट पर मौजूद बड़े भाई को गोली मारकर घायल कर दिया। इतना ही नही बीच बचाव में आये उसके साले को भी फरसा मारकर घायल कर दिया।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में जेवर बटवारे को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि सगे छोटे भाई ने प्लाट पर मौजूद बड़े भाई को गोली मारकर घायल कर दिया। इतना ही नही बीच बचाव में आये उसके साले को भी फरसा मारकर घायल कर दिया। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस से फिरोजाबाद ट्रामा सेंटर भेज दिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। और सख्त से सख्त कार्यवाही करने की बात कह रही है।

फिरोजाबाद जिले में एक बार फिर खून के रिश्तों में खूनी खेल खेला गया। वारदात फिरोजाबाद के थाना नारखी के गाव बोहरनपुर की है। जहां पिछले कई दिनों से जेवर बंटवारे को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद चल रहा था। विवाद इतना बढ़ा कि सगे छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मारकर घायल कर दिया।

देर शाम 50 बर्षीय राजवीर अपने प्लाट पर लेटे थे, तभी उसके छोटे भाई भूमिपाल और तेजपाल हाथ मे तमंचा लेकर पहुंचे और राजवीर को गाली—गलौज करने लगे। जब राजवीर ने इसका विरोध किया तो  भूमिपाल ने राजवीर को गोली मार दी।

बीच—बचाव करने आये राजवीर के साले को भी फरसा मारकर घायल कर दिया और मोके से फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। क्षेत्रीय लोगो न इसकी सूचना ११२ पुलिस को दी। क्षेत्रीय लोगो की सूचना के बाद 112 नंबर और नारखी पुलिस मोके पर पहुंची और दोनों घायलों को फिरोजाबाद के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।


संबंधित खबरें