फिरोजाबाद: एमएलसी चुनाव से पहले अवैध शराब बनाने का सामान किया गया बरामद, प्लांट में चल रहा था अवैध शराब बनाने का अड्डा

टीम भारतदीप |

छापेमारी के दौरान प्लांट के अंदर से नकली शराब बनाने की सामग्री, रैपर और ढक्कन बरामद हुए है
छापेमारी के दौरान प्लांट के अंदर से नकली शराब बनाने की सामग्री, रैपर और ढक्कन बरामद हुए है

फिरोजाबाद जिले के थाना दक्षिण क्षेत्र के मीरा चौराहे के पास एक प्लांट में अवैध रूप से शराब बनाई जा रही थी। आबकारी विभाग और दक्षिण थाने की पुलिस ने छापेमारी के दौरान प्लांट के अंदर से नकली शराब बनाने की सामग्री, रैपर और ढक्कन बरामद किए है।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त छापेमारी में शराब बनाने का सामान बरामद किया गया है। थाना दक्षिण क्षेत्र के मीरा चौराहे के पास एक प्लांट में अवैध रूप से शराब बनाई जा रही थी।

आबकारी विभाग और दक्षिण थाने की पुलिस ने छापेमारी के दौरान प्लांट के अंदर से नकली शराब बनाने की सामग्री, रैपर और ढक्कन बरामद किए है। बताया जा रहा है कि अवैध शराब का कारोबार करने वाला नारखी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर रामवीर सिंह को सूचना मिली कि दक्षिण कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे मीरा चौराहा के पास एक प्लांट में अवैध शराब बनाने का धंधा चल रहा है।

इसके बाद आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर और कोतवाल दक्षिण श्याम सिंह ने अपनी टीम के साथ प्लांट में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान उन्होंने बताया कि सूचना बिल्कुल सटीक थी और प्लांट के अंदर अवैध शराब बनाई जा रही थी।

दक्षिण कोतवाल का कहना है कि यहां मौजूद कुछ लोग कार्रवाई से पहले ही भाग गए। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान प्लांट के अंदर से नकली शराब बनाने की सामग्री, क्यूआर कोड, रैपर एवं ढक्कन बरामद किए है।

आबकारी इंस्पेक्टर रामवीर सिंह का कहना था कि जो व्यक्ति अवैध शराब बनाने का कारोबार करता है, वह नारखी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के साथ विभाग की एक टीम नारखी के लिए रवाना हो गई है।

बरामद किए गए माल की कीमत करीब 7 लाख रुपये बताई जा रही है 

 


संबंधित खबरें