मैनपुरी के इस स्‍कूल में बीएसए ने आठ शिक्षकों को किया सस्‍पेंड, जानिए वजह

टीम भारत दीप |

अभिभावकों और बच्चों को भी स्कूल में बुलाकर हंगामा कराया गया।
अभिभावकों और बच्चों को भी स्कूल में बुलाकर हंगामा कराया गया।

भोगांव बीआरसी परिसर में संचालित कंपोजिट विद्यालय स्कूल में शिक्षा के मंदिर को राजनीति का अखाड़ा बनाने की कोशिश की गई। इसके बाद बीएसए कमल सिंह ने बताया कि 3 सितंबर और 4 सितंबर को शिकायत मिली कि कंपोजिट विद्यालय भोगांव सुल्तानगंज का समस्त स्टाफ आए दिन आपस में झगड़ा करता है।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले में इस स्‍कूल में शिक्षकों की आपसी राजनीति यहां तक पहुंच गई कि अपनी लड़ाई को अंजाम देने के लिए अभिभावकों को बुलाकर साथी शिक्षकों ने दूसरे गुट के खिलाफ हंगामा करवा दिया।

शिकायत के बाद बीएसए ने जांच कराई। जांच में आरोप सही मिलने पर बीएसए ने प्रधानाध्यापिका समेत पूरे स्कूल के शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भोगांव बीआरसी परिसर में संचालित कंपोजिट विद्यालय स्कूल में शिक्षा के मंदिर को राजनीति का अखाड़ा बनाने की कोशिश की गई।

इसके बाद बीएसए कमल सिंह ने बताया कि 3 सितंबर और 4 सितंबर को शिकायत मिली कि कंपोजिट विद्यालय भोगांव सुल्तानगंज का समस्त स्टाफ आए दिन आपस में झगड़ा करता है।

एक-दूसरे से गाली गलौज की जाती है और एससीएसटी एक्ट लगाने की धमकी दी जाती है। 3 सितंबर को अभिषेक गुप्ता और मीना सिंह के बीच विवाद हुआ, इस दौरान अभिभावकों और बच्चों को भी स्कूल में बुलाकर हंगामा कराया गया।

ये जानकारी मिलने पर बीएसए खुद स्कूल पहुंचे तो उनके सामने भी शिक्षक-शिक्षिकाएं, स्कूल के बच्चों और अभिभावकों को बुलाकर एक-दूसरे के खिलाफ हंगामा कराते रहे। इस अमर्यादित आचरण पर बीएसए ने खंड शिक्षाधिकारी से रिपोर्ट मांगी और पूरे स्कूल को सस्पेंड कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें