कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

राजीव त्यागी (फाइल फोटो)
राजीव त्यागी (फाइल फोटो)

कांग्रेस ने अपने प्रवक्ता के निधन पर दुःख जताया है। यूपी कांग्रेस ने कहा कि वे सच्चे कांग्रेसी और देशभक्त थे। उनके परिवारीजनों के साथ हमारी संवेदनाएं।

गाजियाबाद। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बुधवार शाम को अचानक उनकी तबियत बिगड़ी। इस पर उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 

डाक्टरों का कहना है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसके बाद राजीव त्यागी को बचाया नहीं जा सका। कांग्रेस ने अपने प्रवक्ता के निधन पर दुःख जताया है। यूपी कांग्रेस ने कहा कि वे सच्चे कांग्रेसी और देशभक्त थे। उनके परिवारीजनों के साथ हमारी संवेदनाएं।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दुःख है। हम सबके लिए अपूरणीय क्षति है। राजीव जी विचारधारा समर्पित योद्धा थे। समस्त यूपी कांग्रेस की ओर से परिजनों को हृदय से संवेदना। ईश्वर उनके परिवार को दुःख सहने की शक्ति दें।

वहीं यूपी में मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार और भाजपा प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा कि बेहद दुखद, ये अपूरणीय क्षति है। अपने अपने दल का सिपाही होने के नाते अक्सर टीवी डिबेट में हम सबका आमना सामना होता था, इतना ही कह सकता हूं कि राजनीतिक बहस की दुनिया का एक बेहतरीन योद्धा चला गया। एक बेहतरीन इंसान चला गया, वह भी बेहद खामोशी से, ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दें।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी राजीव त्यागी के निधन पर दुःख जताया। उन्होंने कहा कि आज ही तो बहस में वे साथ थे। गाजियाबाद में निधन से दो घंटे पहले ही राजीव त्यागी टीवी चैनल आजतक की लाइव डिबेट में शामिल हुए थे। राजीव त्यागी ने बुधवार शाम को आखिरी बार ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो शाम 5 बजे टीवी चैनल आज तक पर चर्चा में शामिल होंगे।


संबंधित खबरें