आगरा: जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, फायरिंग में दो युवक घायल

टीम भारतदीप |

दो पक्षों में जमीन के बंटवारे को लेकर हुई फायरिंग
दो पक्षों में जमीन के बंटवारे को लेकर हुई फायरिंग

आगरा के थाना एत्मादपुर के गांव बुर्ज कढेर में बुधवार देर शाम दो पक्षों में जमीन के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों से फायरिंग होना शुरू हो गई। फायरिंग में दो लोगों को गोली लगने की बात सामने आई है।

आगरा। यूपी में आगरा के थाना एत्मादपुर के गांव बुर्ज कढेर में बुधवार देर शाम दो पक्षों में जमीन के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों से फायरिंग होना शुरू हो गई। फायरिंग में दो लोगों को गोली लगने की बात सामने आई है।

वहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि बाकी लोग पुलिस के आते ही वहां से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आगरा में थाना एत्मादपुर के गांव बुर्ज कढेर मे जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में टकराव हो गया। टकराव इतना बढ़ा कि देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

तभी दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग होने लगी जिसमे दो युवक गोली लगने से घायल हो गए। बता दें कि थाना एत्मादपुर के गांव बुर्ज कढेर निवासी बंटू, शीलू, सचिन, अजीत, सौरभ और सुशील में जमीन को लेकर विवाद हो गया। स्थानीय लोगो के मुताबिक विवाद के बाद फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें सौरभ के हाथ और अजीत के पैर में गोली लगी है।

वहीं इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दी तो पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही मारपीट और फायरिंग करने वाले वहां से भाग खड़े हुए। वहीं पुलिस ने दोनों घायलों को आगरा के निजी अस्पताल मै भर्ती कराया है। बताया जाता है कि दोनों पक्षों में इससे पहले भी मंगलवार को विवाद हुआ था। जिसकी शिकायत बुधवार सुबह सौरभ के पक्ष द्वारा एत्मादपुर थाने में की गई थी।

पुलिस के गांव पहुंचने पर दोनों पक्षों के युवक भाग खड़े हुए और घरों में सिर्फ महिलाएं थी। वहीं क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अर्चना सिंह ने बताया कि झगड़े कि सूचना पर पुलिस पहुंची थी। उन्होंने बताया कि फायरिंग की बात सामने आई है और पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष के लोग वहां से भाग खड़े हुए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो घायल युवकों को आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है,जहां उनका इलाज चल रहा है। इसके साथ ही क्षेत्राधिकारी का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है और जल्द ही मामले की हकीकत पता करके आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


संबंधित खबरें