शराब पीने के बाद युवक भूला अपनी मर्यादा, मां के साथ ही कर दिया दुष्कर्म

टीम भारतदीप |

मामले में आरोपी की पत्‍नी ने ही पुलिस को बुलाया और पूरी घटना बताई।
मामले में आरोपी की पत्‍नी ने ही पुलिस को बुलाया और पूरी घटना बताई।

फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र से रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक गांव में एक युवक ने नशे में अपनी ही बुजुर्ग मां के साथ दुष्कर्म कर डाला।

आगरा। यूपी के आगरा में स्थित फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र से रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक गांव में एक युवक ने नशे में अपनी ही बुजुर्ग मां के साथ दुष्कर्म कर डाला।

वहीं इस मामले में आरोपी की पत्‍नी ने ही पुलिस को बुलाया और पूरी घटना बताई। पुलिस ने पीडि़त मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें कि इस दुनिया में मां बेटे के रिश्ते से ज्यादा पवित्र रिश्ता कोई नहीं है। मां और बेटे का रिश्ता ममता से भरा होता है। वहीं फतेहपुरी सीकरी में एक कलयुगी बेटे ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया।

ताजा मामला फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक बेटा नशे में चूर होकर कहीं से  अपने घर आया। उसके बाद उसने जो किया वो जुर्म नहीं पाप है। आरोप है कि उसने नशे की हालत में अपनी मां के साथ ही कुकर्म कर डाला। वहीं जैसे ही इस मामले की जानकारी परिजनों को लगी। परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पत्‍नी ने पुलिस को बुलाकर पूरे मामले से अवगत कराया और अपने पति की शिकायत की। बता दें कि घटना सुनने के बाद पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए। हालांकि इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में था, जिसकी वजह से उसने ऐसा पाप कर डाला।

बता दें कि पीडि़त मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें