आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती कार में लगी आग, नवविवाहिता जिंदा जली

टीम भारतदीप |

पुलिस ने नवविवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस ने नवविवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार देर रात चलती स्विफ़्ट डिजायर कार में अचानक आग लग गई। इस हादसे में कार सवार नवविवाहिता की जलकर मौत हो गयी जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

आगरा। आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार देर रात चलती स्विफ़्ट डिजायर कार में अचानक आग लग गई। इस हादसे में कार सवार नवविवाहिता की जलकर मौत हो गयी जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने नवविवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि लखनऊ निवासी विकास यादव पुत्र मुन्नीलाल यादव अपनी पत्नी रीमा के साथ बुधवार को मथुरा वृंदावन के मंदिरों के दर्शन करने के लिए गए थे। बुधवार की रात को वे मथुरा में ही रुक गए। गुरुवार रात को वह दर्शन करने के बाद वे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से वापस लखनऊ के लिए निकले थे।

जानकारी के मुताबिक, कार विकास चला रहे थे जबकि रीमा उनके बराबर वाली सीट पर बैठी थी। कार अभी एक्सप्रेस वे पर 34.4 किमी ही चली थी कि अचानक से कार के बोनट से आग का धुआं उठता दिखाई दिया। विकास ने कार को रोकने के बाद बोनट खोलकर धुआं उठने का कारण जानने की कोशिश की।

इस दौरान रीमा अकेले कार के अंदर बैठी थी। तभी कार की बोनट से लगी आग कार में अंदर तक फैल गई। विकास ने बताया कि आग लगने के बाद कार का सेंट्रल लॉक सिस्टम फेल हो गया और रीमा कार के अंदर ही फास गई।

उन्होंने बताया कि पत्नी को बाहर निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हुए। विकास ने बताया कि उनकी पत्नी उनकी आंखों के सामने जल रही थी और वह कुछ नही कर पा रहे थे। हालांकि रीमा को बचाने के दौरान विकास भी झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद विकास ने पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी।

विकास का कहना है कि उनके फोन करने के एक घंटा बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक घटना घटी है। पुलिस का कहना है कि मोहनलालगंज निवासी विकास जो दवा का सप्लाई का काम करते है, वह गंभीर रूप से आग में झुलस गए जबकि उनकी पत्नी की जलकर मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि विकास और रीमा के परिजनों को खबर दे दी गई है। कार में आग लगने का कारण अभी पता नहीं लग सका है।


संबंधित खबरें