लड़की का शादी से इंकार, ‘उम्रदराज दिलजले’ पर चढ़ा आशिकी का खुमार, अब तलाश में दबिश दे रही पुलिस

टीम भारत दीप |

पुलिस द्वारा धारा 366,152,324,506 में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा  रही है ।
पुलिस द्वारा धारा 366,152,324,506 में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है ।

उम्र ज्यादा होने के कारण अरशद की होने वाली पत्नी ने यह रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद परिवार के लोगों ने गांव के ही एक युवक से उसका रिश्ता कर दिया। इससे नाराज ज्यादा उम्र वाला लड़का अपने साथियों के साथ लड़की के घर पहुंचा और उसका अपहरण करके ले गया। लड़की के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर नमाजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रामपुर। यूपी के रामपुर जिले में एक लड़की ने दूल्हे की उम्र ज्यादा होने पर उससे शादी से इनकार क्या किया कि उसके लिए यह करना बड़ी मुसिबत बन गया। इंकार पर बेकरार उम्रदराज़ दिलजले आशिक  ने अपने साथियों संग मिलकर लड़की का अपहरण कर लिया।

ऐसे में किसी अनहोनी से परेशान मां-बाप ने पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस केस दर्ज कर तेजी से आरोपी की तलाश  कर रही है।  बताया जा रहा है कि रामपुर जिले में एक लड़की ने दूल्हे की उम्र ज्यादा होने पर उससे शादी से इनकार कर दिया। इस पर घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी।

इससे नाराज ज्यादा उम्र वाला लड़का अपने साथियों के साथ लड़की के घर पहुंचा और हथियारों के दम पर उसका अपहरण करके ले गया। लड़की के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर नमाजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक मामला रामपुर स्वार क्षेत्र के गांव का है।

यहां नानकार रानी निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी रिश्ते के भतीजे अरशद पुत्र राईस अहमद से तय की। उम्र ज्यादा होने के कारण अरशद की होने वाली पत्नी ने यह रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद परिवार के लोगों ने गांव के ही एक युवक से उसका रिश्ता कर दिया।

बताया गया कि सोमवार की रात्रि जावेद अपने तीन साथियों साथ लड़की के घर पहुंचा। यहां आरोपी और उसके साथी हाथों में धारदार हथियार लिए थे। आरोप है कि मारपीट कर परिवार को धमकाते हुए लड़की को जबरजस्ती निकाह के लिए कहीं लेकर चले गए।

युवती के पिता ने कोतवाली पहुंच कर चार लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। पुलिस द्वारा धारा 366,152,324,506 में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा  रही है । हालांकि आरोपी पुलिस की पकड़ में नही आ सके हैं।

पुलिस ने दबाव बनाने के लिए कई रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है। कोतवाल आरएस बघेल के मुताबिक युवती के अपहण के मामले में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियो को जल्द गिफ्तार कर लिया जाएगा।


संबंधित खबरें