शोहदे की हरकतों से तंग आकर शाहजहांपुर में युवती ने लगाई फांसी, लड़के के पिता ने दिए थे ताने

टीम भारत दीप |

लड़की को सुधारो मेरे लड़के की कोई गलती नही है।
लड़की को सुधारो मेरे लड़के की कोई गलती नही है।

यहां बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने शुक्रवार को छेड़छाड से तंग आकर फांसी लगा ली। छात्रा के परिवार का कहना है कि उसके ही पड़ोस में रहने वाला अशोक सिंह उसकी बेटी को आए दिन छेड़ता था।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में छेड़छाड़ से परेशान होकर बीए की छात्रा ने सुइसाइड कर लिया। परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ पड़ोस का ही लड़का आए दिन छेड़खानी करता था, जिससे परेशान होकर आज उनकी बेटी ने फंदा लगाकर झूल गई। 

फिलहाल पुलिस ने छात्रा के परिवार की तहरीर पर आरोपी युवक खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कई टीमें लगाकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला शाहजहांपुर के थाना जलालाबाद क्षेत्र का है। यहां बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने शुक्रवार को छेड़छाड से तंग आकर फांसी लगा ली। छात्रा के परिवार का कहना है कि उसके ही पड़ोस में रहने वाला अशोक सिंह उसकी बेटी को आए दिन छेड़ता था। 

आज जब लड़की के पिता ने छेड़खानी की शिकायत अशोक के पिता से की तो लड़के का पिता आग बबूला हो गया और गालियां देते हुए लड़की व उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी और उसे भगा दिया। छेड़खानी करने बाले लड़के के पिता ने कहा कि अपनी लड़की को सुधारो मेरे लड़के की कोई गलती नही है। 

आए दिन छेड़खानी से परेशान छात्रा ने आज दोपहर अपने कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। छात्रा को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। डॉक्टर ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि जलालाबाद थाना क्षेत्र में युवती के सुइसाइड का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उन्होने बताया कि पुलिस की फील्ड यूनिट और अन्य टीम इसमें जांच के लिए लगाई गईं हैं। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें