शाहजहांपुर में सड़क किनारे खड़े लोगों को बस ने कुचला, तीन लोगों की मौत, 14 गंभीर घायल

टीम भारत दीप |

पुलिस ने क्रेन के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त बस को मौके से हटवाकर थाने भिजवाया।
पुलिस ने क्रेन के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त बस को मौके से हटवाकर थाने भिजवाया।

थाना तिलहर क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल कॉलेज के बाहर रविवार को तीमारदारों की भीड़ लगी थी, कुछ लोग सड़क किनारे खड़े होकर वाहनों का इंतजार कर रहे थे। तभी एक तेज गति से आ रही निजी बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ​लोगों को रौंदते हुए पेड़ से टकरा गई।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रविवार को सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां तिलहर थाना क्षेत्र​ स्थित मेडिकल कॉलेज के बाहर खड़े लोगोंं को एक अनियंत्रित निजी बस ने कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 14 लोग घायल हो गए।

गंभीर हालत में घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। लोगों को टक्कर मारने के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने मामले की जांच की शुरू कर दी है।थाना तिलहर क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल कॉलेज के बाहर रविवार को तीमारदारों की भीड़ लगी थी, कुछ लोग सड़क किनारे खड़े होकर वाहनों का इंतजार कर रहे थे।

तभी एक तेज गति से आ रही निजी बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ​लोगों को रौंदते हुए पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद रोड पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। वहां मौजूद लोगों ने राहत कार्य शुरू करते हुए थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को मेडिलकल कॉलेज के एमरजेंसी में लेकर पहुंचे जहां, डॉक्टरों ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि कर दी। 14 गंभीर घायलों का इलाज किया जा रहा है।  पुलिस ने क्रेन के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त बस को मौके से हटवाकर थाने भिजवाया।

पुलिस का कहना है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। तहरीर आने पर आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटना स्थल की तरफ भागे। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें