दादी ने शराब पीने के लिए नहीं दिए रुपए तो पोते ने ले ली जान, पिता ने पुलिस में की शिकायत

टीम भारत दीप |

पिता की शिकायत पर आरोपी बेटे का हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।
पिता की शिकायत पर आरोपी बेटे का हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।

शराबी होने की वजह से ही उसकी पत्नी भी मायके चली गई थी। उसने वारदात वाले दिन पहले अपने पिता से रुपए मांगे तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया। इसके बाद वह दादी के कमरे में चला गया और उनसे रुपए की मांगा, लेकिन उन्होंने भी रुपये देने से इनकार कर दिया।

लखनऊ। नशा नाश का कारण बनता है। नशा करने वाले अपना भला-बुरा सब भूल जाते है, जब उन्हें नशे की लत लगती है तो सब कुछ भूल जाते है। तब उन्हें हर हाल में नशा चाहिए होता है, इसके लिए वह उस वक्त कुछ भी कर गुजरते है।

कुछ ऐसे ही कहानी सामने आई यूपी राजधानी से यहां एक कलयुगी पोते ने दादी से शराब पीने के रुपये मांगे जब दादी ने रुपये देने से इन्कार किया तो शराबी ने दादी के सिर पर प्रहार करके मौत की नींद सुला दी।  मां की चीख सुनकर बेटा वृद्ध मां की कमरे में पहुंचा तो देखा मां खून से लथपथ पड़ी हुई थी, और उसका बेटा वहां से भाग रहा था। घायल मां  को बेटा अस्पताल लेकर भागा, लेकिन वृद्धा की जान नहीं बचाई जा सकीं। 

 बेहसा निवासी संतलाल पेशे से किसान हैं राजधानी से सटे इलाके सरोजनी नगर में रहते हैं। उनके साथ मां चंपावती और बेटा नीरज रहते थे। संतलाल के मुताबिक नीरज को शराब पीने की लत लग गई है। उसकी शराब की लत के कारण घर में क्लेश होता रहता था।

उसके शराबी होने की वजह से ही उसकी पत्नी भी मायके चली गई थी। उसने वारदात वाले दिन पहले अपने पिता से रुपए मांगे तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया। इसके बाद वह दादी के कमरे में चला गया और उनसे रुपए की मांगा, लेकिन उन्होंने भी रुपये देने से इनकार कर दिया।

आरोप है कि जब उन्होंने रुपए देने से इनकार कर दिया तो वहीं पर किसी भारी सामान से उनके सिर पर हमला कर दिया। सिर पर चोट लगते ही चंपावती की चीख निकल गई, सिर पर चोट की वजह से काफी खून बह गया। चंपावती के रोने की आवाज सुनकर संतालाल भागकर कमरे में आए तो नीरज वहीं दरवाजे पर खड़ा था।

इसके बाद उसने पिता को धक्का दिया और वहां से भाग निकला। संतलाल कमरे में पहुंचे तो चंपावती बेसुध थीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। पिता की शिकायत पर आरोपी बेटे का हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया, वहीं आरोपी पोते को पुलिस तलाश रही है। 

इसे भी पढ़े...

  1. सीएम योगी का निर्देश, कांवड़ यात्रा में शामिल होने के लिए श्रद्धालुओं की आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट जरूरी
  2. योगी सरकार ने शिक्षा विभाग में किए बदलाव , कई जिलों के बीएसए इधर से उधर किए गए
  3. दूल्हे की इक हरकत की वजह से दूल्हन ने फेरे लेने से किया इन्कार, मायूस लौट गए बाराती

 


संबंधित खबरें