हरदोई: छोटे कद के विपिन ने मुख्यमंत्री योगी से लगाई विवाह कराने की गुहार

टीम भारत दीप |

हरदोई  के  विपिन अर्कवंशी पौधों की नर्सरी में काम करते हैं।
हरदोई के विपिन अर्कवंशी पौधों की नर्सरी में काम करते हैं।

विपिन अर्कवंशी ने अपने लिए जीवनसाथी तलाशने के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है। विपिन का कहना है कि उन्हेंं जीवन यापन करना एक समस्या नजर आने लगा है। सीएम योगी आदित्यनाथ के पास तो हर समस्या का निदान है। विपिन का कहना है कि कम लंबाई की वजह से उसके विवाह का टूटता सपना मुख्यमंत्री ही सच कर सकते हैं।

हरदोई। लंबाई न होने से शादी न होने के कारण विवाह न होने पर पुलिस से मदद मांगने वाले अजीम मंसूरी तो आपकों याद होंगे न। अब उन्हीं के तरह एक और परेशान युवक ने सीएम से विवाह कराने की मांग की है।

मालूम हो कि  हरदोई के रहने वाले विपिन अर्कवंशी बेहद परेशान हैं। सोशल मीडिया पर छाने के बाद अजीम मंसूरी के लिए कई सारे रिश्ते आए थे और उनका रिश्ता दिल्ली की एक युवती से तय हुआ था।

इसी से प्रेरणा लेते हुए हरदोई के विपिन ने सीएम योगी आदित्यनाथ के दरबार में गुहार लगा दी है। उनको भरोसा है कि मुख्यमंत्री  रुचि ले लेने के बाद उनका विवाह हो जाएगा।

अब विपिन अर्कवंशी ने अपने लिए जीवनसाथी तलाशने के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है। विपिन का कहना है कि उन्हेंं जीवन यापन करना एक समस्या नजर आने लगा है। सीएम योगी आदित्यनाथ के पास तो हर समस्या का निदान है।

विपिन का कहना है कि कम लंबाई की वजह से उसके विवाह का टूटता सपना मुख्यमंत्री ही सच कर सकते हैं। विपिन को कई लड़कियों ने कम लम्बाई के कारण किया है।

नर्सरी का काम करते है विपिन

विपिन अर्कवंशी पौधों की नर्सरी में काम करते हैं, जहां पर हर महीने पांच हजार रुपया सैलरी मिलती है। वह घर से भी सम्पन्न हैं। घर के साथ एक दुकान भी है, जिससे परिवार का पेट पाल सकता है। विपिन अर्कवंशी किसी भी लड़की से विवाह करने को तैयार हैं। 

मात्र तीन फीट है लंबाई

हरदोई के विपिन मात्र तीन फीट के हैं।इसलिए विपिन का रिश्ता तय नहीं हो रहा है। घर वाले काफी समय से विवाह के लिए परेशान हे। विपिन को भरोसा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ उनकी मांग पर ध्यान देंगे।

जिससे उनका भी एक वैवाहिक जीवन हो सके। हरदोई में विपिन अर्कवंशी एक नर्सरी में काम करता है। विपिन अर्कवंशी का कहना है कि लम्बाई कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही है। वह अपने दो भाई-बहनों में तीसरे नंबर के हैं। 

 इसे भी पढ़ें...



 


संबंधित खबरें