आगरा: पड़ोसी के हाथों पीट रहे बेटे को बचाने आई मां की धक्का लगने से मौत

टीम भारत दीप |

महिला के शरीर पर किसी तरह का चोट का निशान नजर नहीं आया है।
महिला के शरीर पर किसी तरह का चोट का निशान नजर नहीं आया है।

मनोज की मां शिमला देवी ने भी बीचबचाव कराने का प्रयास किया। इस दौरान उन्हें धक्का लग गया। इससे वह गिर पड़ी। इसके बाद उठ नहीं सकी। यह देखकर परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना से दोनों परिवारों में तनाव हो गया।

आगरा। यूपी के आगरा शहर में एक मां को अपने बच्चे को हो रहे लड़ाई-झगड़े से बचाना महंगा पड़ गया, वृद्ध महिला को बीच बचाव करते समय धक्का लगा गया, इससे वह जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद महिला को ऐसी चोट लगी कि वह फिर उठ नहीं सकी।

मालूम हो कि आगरा में शाहगंज के दौरेठा में पड़ोसी से बेटे के हुए झगड़े में बीच बचाव कराने आईं 60 वर्षीय शिमला देवी की धक्का लगने से मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

दुष्कर्म पीड़िता की मौत: परिजनों का आरोप पुलिस करती रही फरार होने का दावा और आरोपित करता रहा नौकरी
 

महिला जब घर में थी तो उसे लड़के से हाथापाई होने की जानकारी लगी वह भागते हुए बेटे को बचाने के लिए आई, इसी दौरान हो रही धक्का—मुक्की में उसे किसी ने धक्का मार दिया,इससे वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी, और चोट लगने से मौत हो गई। 

थाना शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि दौरेठा निवासी मनोज और पेप्सी मोहल्ले में बैठे हुए थे। तभी किसी बात पर दोनों के झगड़ा होने लगा विवाद बढ़ा और दोनों के बीच हाथापाई और धक्कामुक्की शुरू हो गई। यह देखकर दोनों के परिजन घर से बाहर निकल आए।

मां ने किया बचाने का प्रयास

मनोज की मां शिमला देवी ने भी बीचबचाव कराने का प्रयास किया। इस दौरान उन्हें धक्का लग गया। इससे वह गिर पड़ी। इसके बाद उठ नहीं सकी। यह देखकर परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना से दोनों परिवारों में तनाव हो गया। इसकी जानकारी पर पुलिस पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। महिला के शरीर पर किसी तरह का चोट का निशान नजर नहीं आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें