आगरा में बदमाशों ने नमकीन गोदाम पर मालिक को दिनदहाड़े बंधक बनाकर लूटे 1.71 लाख

टीम भारत दीप |

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की।
पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की।

पुनीत अग्रवाल की नमकीन की एजेंसी है। वह घर से गोदाम पर बैठ कर काम निपटा रहे थे। उनके बैग में एक लाख 71 हजार रुपये थे। पुनीत अग्रवाल के अनुसार वह गोदाम में रखे माल को दुकानदारों को भेजने के लिए गिनती करा रहे थे। इसी दौरान दो बदमाश वहां पहुंचे। उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, और हाथ में लोहे की राड लेकर गोदाम में घुस गए।

आगरा। यूपी के आगरा में जिले में बदमाशों के दिल से शायद पुलिस का डर खत्म हो गया है, इसलिए एक के बाद एक दुस्साहस भरी वारदात को अंजाम दे रहे है। शुक्रवार को बदमाशों ने सिकंदरा आवास विकास कालोनी के सेक्टर 16 में एक नमकीन के गोदाम पर धावा बोल दिया।

बदमाशों ने एजेंसी के मालिक को बंधक बनाकर बैग में रखे 1.71 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों के जाने के बाद बाहर निकलकर आए व्यापारी ने शोर मचाकर लोगाें को घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर एसएसपी सुधीर कुमार सिंह फोर्स के साथ पहुंचे।। घटनास्थल से 550 मीटर दूर पर ही बैंक है। वहां पर सशस्त्र गार्ड तैनात रहते हैं।बदमाशों का सुराग लगाने को पुलिस कालोनी के सीसीटीवी फुटेज चेक रही है।

बैग में थे एक लाख 71 हजा रुपये थे

मालमू हो कि पुनीत अग्रवाल की नमकीन की एजेंसी है। वह घर से गोदाम पर बैठ कर काम निपटा रहे थे। उनके बैग में एक लाख 71 हजार रुपये थे। पुनीत अग्रवाल के अनुसार वह गोदाम में रखे माल को दुकानदारों को भेजने के लिए गिनती करा रहे थे।

इसी दौरान दो बदमाश वहां पहुंचे। उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, और हाथ में लोहे की राड लेकर गोदाम में घुस गए। राड से व्यापारी की गर्दन दबाकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने उनके बैग में रखे एक लाख 71 हजार रुपये लूट लिए।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशाें ने उन्हें शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उन्हें गोदाम में बंद करके भाग गए। पुनीत ने किसी तरह बाहर निकलकर शोर मचा लोगों को लूट की जानकारी दी।

एसएसपी सुधीर कुमार और कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। एसएसपी ने बताया घटना का जल्दी ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें