मेरठ में पिता को लगा करंट, बचाने के ​फेर में दो बेटों की भी मौके पर मौत, घर में पसरा मातम

टीम भारत दीप |

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

थाना परीक्षितगढ़ के ऐचीं गांव में एक व्यक्ति अपने घर का मेन गेट खोलने के लिए निकला, तभी मेन लाइन टूट गई और सीधे गेट के पास आकर गिर गई, इसके चलते गेट में करंट उतर आया और करंट लगने से ग्रामीण चपेट में आ गया। पिता को बचाने का प्रयास किया और खुद भी करंट की चपेट में आ गए, इसके चलते तीनों गंभीर रूप से झुलस गए।

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां करंट की चपेट में आए पिता को बचाने के ​फेर में दो बेटों की भी मौत हो गई। वहीं एक साथ तीन लोगों की मौत से घर में कोहराम मच गया। यह दर्दनाक हादसा मेरठ थाना परीक्षितगढ़ में हुआ।

मालूम हो कि पिता करंट की चपेट में आ गया, उसे बचाने की चक्कर में दोनों बेटे भी करंट के संपर्क में आ गए। इससे एक साथ परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। वहीं इस घटना से पूरे गांव में सन्नाटा फैला हुआ है। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।बताया जा रहा है कि दो पशुओं की भी करंट से मौत हो गई है।

थाना परीक्षितगढ़ के ऐचीं गांव में एक व्यक्ति अपने घर का मेन गेट खोलने के लिए निकला, तभी मेन लाइन टूट गई और सीधे गेट के पास आकर गिर गई, इसके चलते गेट में करंट उतर आया और करंट लगने से ग्रामीण चपेट में आ गया। उसे करंट से तड़पड़ता देखकर बच्चों से भी नहीं रहा गया तो उन्होंने पिता को बचाने का प्रयास किया और खुद भी करंट की चपेट में आ गए, इसके चलते तीनों गंभीर रूप से झुलस गए।

तीनों को तड़पता देख परिजनों में चीख-पुकार मच गई तो किसी तरह बिजली कटवाई गई। इसके बाद सभी को एक नीजि  अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने देखते ही तीनों को मृत घोषित कर दिया। एक ही परिवार में तीन लोगों की करंट से मौत के बाद कोहराम मच गया, वहीं ग्रामीण भी सन्न रहे गए। जिसने भी सुना वह सन्न रह गया।  इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।वहीं घर में मातम पसरा हुआ है। 

इसे भी पढ़ें...

  1. कानपुर में व्यापारियों ने युवक को चोरी के आरोप में निर्वस्त्र कर पीटा, हाथ बांधकर सब्जी मंडी में घुमाया
  2. गाजियाबाद में गृहक्लेश से तंग महिला ने दो बच्चों की हत्या कर लगाई फांसी, गांव में पसरा मातम
  3. संभल में शादी समारोह से लौट रहे बारातियों को बस ने कुचला, 7 की मौके पर मौत, 20 घायल

संबंधित खबरें