दूसरी पत्नी ने तीसरी के साथ पति को पकड़ा तो खुला फौजी की चार शादी करने का भेद

टीम भारत दीप |

दूसरी पत्नी का कहना है कि 2015 में मनीष ने उससे मंदिर में शादी की थी।
दूसरी पत्नी का कहना है कि 2015 में मनीष ने उससे मंदिर में शादी की थी।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र का रहने वाला है। फिलहाल कंकरखेड़ा क्षेत्र के श्रद्धापुरी में रह रहा है। उसने चार महिलाओं से झूठ बोलकर शादियां कर रखी हैं। पहली पत्नी का नाम मोनिका और तीसरी का नाम चांदनी अंसारी है। शुक्रवार को दूसरी पत्नी हैदराबाद से मेरठ पहुंची। कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी में तीसरी बीवी के साथ रह रहे मनीष को रंगेहाथ पकड़ लिया।

मेरठ। अपने को कुंवारा बताकर चार महिलाओं अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी करने वाले सैन्यकर्मी को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पत्नी की शिकायत पर उसके खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पति के मेरठ में रहने की जानकारी होने पर हैदराबाद से आई दूसरी पत्नी ने उसे तीसरी पत्नी के साथ रंगे हाथ पकड़ा तब जाकर उसकी चार शादियों का राज खुला। इस दौरान मोहल्ले में जमकर हंगामा हुआ। यहां तक जब तीनों को पुलिस थाने ले गई तो वहां भी हंगामें की स्थिति बन गई।

यूपी:डाक विभाग में 4,000 से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए आवेदन की प्रक्रिया


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनीष कुमार राजस्थान में सेना में क्लर्क है। हरियाणा के कुरुक्षेत्र का रहने वाला है। फिलहाल कंकरखेड़ा क्षेत्र के श्रद्धापुरी में रह रहा है। उसने चार महिलाओं से झूठ बोलकर शादियां कर रखी हैं।

पहली पत्नी का नाम मोनिका और तीसरी का नाम चांदनी अंसारी है। शुक्रवार को दूसरी पत्नी हैदराबाद से मेरठ पहुंची। कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी में तीसरी बीवी के साथ रह रहे मनीष को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद आरोपित मनीष ने तीसरी पत्नी के साथ मिलकर दूसरी पत्नी की पिटाई कर दी।

हंगामा होता देखकर दोनों को पुलिस कंकरखेड़ा थाने ले आई। इसके बाद थाने में भी हंगामा हुआ। दूसरी पत्नी का कहना है कि 2015 में मनीष ने उससे मंदिर में शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। काफी समय से मनीष गायब था। 

इस तरह करता था शादियां

दूसरी पत्नी ने पुलिस को बताया कि मेरा पति मनीष धोखेबाज और अय्याश है। पहले पहली पत्नी को धोखा दिया। झूठ बोलकर 2015 में उससे दूसरी शादी की। अब उसे भी धोखा देकर तीसरी पत्नी के साथ मेरठ में रहने लगा।

उसने कंकरखेड़ा थाने में तहरीर देकर इंसाफ की मांग की है। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर का कहना है कि तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मनीष की दूसरी पत्नी ने कहा कि उसने छल करके  चार महिलाओं की जिंदगी बर्बाद की। शादीशुदा होने के बावजूद झूठ बोलकर उसने शादियां कीं। ऐसे व्यक्ति को समाज में रहने का कोई हक नहीं है। उसे बड़ी से बड़ी सजा मिलनी चाहिए, ताकि फिर कोई इस तरह महिलाओं के सम्मान के साथ कोई खेल न सकें।

इसे भी पढ़ें...

  1. आगरा सिटी रेलवे स्टेशन को रेल संग्रहालय और हेरिटेज दर्जा दिलाने पीएमओ को लिखी चिट्ठी
  2. इटावा में रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, 4 की मौत, 26 यात्री हुए घायल
  3. लखनऊ में एक तरफा प्यार में बैंककर्मी ने महिला टीचर को घर मे घुसकर पीटा

संबंधित खबरें