मुरादाबाद में दुष्कर्म पीड़िता एक माह से न्याय की आस में भटक रहीं

टीम भारत दीप |

न्‍याय न म‍िलने पर पर‍िवार के लोगों ने एसएसपी से श‍िकायत की।
न्‍याय न म‍िलने पर पर‍िवार के लोगों ने एसएसपी से श‍िकायत की।

युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि करीब एक माह पहले वह खेतों से लौट रही थी, तभी गांव का एक युवक रास्ते में मिल गया। कुछ बात करने के बहाने वह उसे आम के बाग में ले गया। इसी दौरान युवक ने दूध में नशीला पदार्थ घोलकर उसे पिला दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले मूंढापांडे थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती को बहाने से गांव के बाहर आम के बाग में बुलाकर नशीला दूध पिला द‍िया। इसके बाद जब युवती नशे में हो गई तो आरोपी ने उसके साथ दुष्‍कर्म क‍िया और भाग गया।

जब युवती को होश आया तो वह किसी तरह ​घर पहुंची। घर पहुंचकर युवती ने अपने साथ हुई वारदात के बारे में अपनी मां से बताया। मां के जरिए जब घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो घर में हंगामा मच गया।

पीड़िता  ने घर वालों के साथ मूंढापांडे थाने पहुंचकर केस दर्ज कराने के लिए तहरीर दी।  करीब एक माह से अधिक समय बीत जाने  के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर पीड़िता ने कार्रवाई के लिए एसएसपी से शिकायत की है।

मामला मूंढापांडे थाना क्षेत्र का है। गांव की एक युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि करीब एक माह पहले वह खेतों से लौट रही थी, तभी गांव का एक युवक रास्ते में मिल गया। कुछ बात करने के बहाने वह उसे आम के बाग में ले गया।

इसी दौरान युवक ने दूध में नशीला पदार्थ घोलकर उसे पिला दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे बेसुध अवस्था में छोड़कर भाग गया। युवती ने बताया कि होश आने पर वह घर पहुंची। इसके बाद पूरे मामले की जानकारी घर वालो को दी।

घर वाले युवत को लेकर मूंढापांडे थाने पहुंचकर तहरीर दी। लेकिन एक माह से अधिक वक्त बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस आरोप‍ित पर कार्रवाई का आश्‍वासन देती रही लेकिन कुछ नहीं क‍िया।

न्‍याय न म‍िलने पर पर‍िवार के लोगों ने एसएसपी से श‍िकायत की। एसएसपी ने शिकायत पत्र का संज्ञान लेकर जांच करके कार्रवाई का आदेश दिया है। पु‍लिस ने नए स‍िरेे से जांच कर दी है। वहीं आरोपी युवक अभी भी गांव से फरार है।   


संबंधित खबरें