पटौदी खानदान में फिर गूंजी किलकारियां, करीना ने दूसरे बेटे को दिया जन्म

टीम भारत दीप |

वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान हैं।
वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान हैं।

पटौदी खानदान में फिर से किलकारियां गूंजी, सूत्रों के अनुसार फिल्म अभिनेत्री करीना खान ने रविवार को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। पटौदी खानदान में तीसरे बेटे के जन्म के बाद से सैफ के प्रशंसकों को में काफी हर्ष है। करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है।

मुंबई।पटौदी खानदान में फिर से किलकारियां गूंजी, सूत्रों के अनुसार फिल्म अभिनेत्री करीना खान ने रविवार को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है।

पटौदी खानदान में तीसरे बेटे के जन्म के बाद से सैफ के प्रशंसकों को में काफी हर्ष है।  करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है। अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर वह काफी सुर्खियों में थीं। हाल ही में करीना कपूर खान को ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार करीना कपूर खान ने रविवार को बेटे को जन्म दिया है। गौरतलब है कि करीना कपूर खान और उनके पति अभिनेता सैफ अली खान ने बीते साल अगस्त में एक बयान जारी कर बताया था।  

कि करीना दोबारा प्रेग्नेंट हैं। करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी थी, जो उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कही थी, जिसके बाद से ही फैंस को खुशखबरी का इंतजार थे।  

अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान करीना काफी एक्टिव रहीं। वह लगातार शारीरिक रूप से भी सक्रिय हैं और उन्हें घूमते-घामते देखा जाता रहा है। वहीं करीना ने कई अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए भी देती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में उन गिफ़्ट्स की झलक भी थी, जो नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए दोस्तों ने भेजे।

करीना ने शाम को इंस्टा स्टोरी में गिफ्टस की दो तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में बच्चे के कपड़े और गुलदस्ते देखे जा सकते हैं। एक गिफ्ट पर लिखा था. मॉमी टू बी। इन गिफ़्ट्स के लिए करीना ने शुक्रिया भी अदा किया।

इससे पहले करीना ने इंस्टा स्टोरी के जरिए दीया मिर्जा और वैभव रेखी को शादी के लिए बधाई दी थी। आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर का यह दूसरा बेटा होगा।

इससे पहले करीना ने बेटे तैमूर को साल 2016 में जन्म दिया था। उनके बेटे तैमूर अभी से ही काफी सुर्खियों में बने रहते हैं।   

चैथी बार पिता बने सैफ

वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान हैं। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के टाइम को जमकर एंजॉय किया और काफी सक्रिय भी दिखीं।

पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना ने खुद को बिजी रखा था। करीना अब आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी, जो इसी साल रिलीज हो सकती है। इस फिल्म का कुछ हिस्सा करीना ने प्रेग्नेंसी की शुरुआत में शूट किया था। 


संबंधित खबरें