फिरोजाबाद में गंगाजल लेने जा रहे कावड़ी की सड़क हादसे में मौत,कार चालक की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

हादसे में मृत छात्र की 13 मार्च को राजस्थान पुलिस की परीक्षा थी।
हादसे में मृत छात्र की 13 मार्च को राजस्थान पुलिस की परीक्षा थी।

20 वर्षीय उमेश उर्फ लाले पुत्र विजेंद्र सिंह B.A. फाइनल का छात्र था। रात्रि में वह अपने साथियों के साथ ईको कार से गांव से सोरों कासगंज कावड़ लेने के लिए जा रहा था। रास्ते में उनकी कार फिरोजाबाद फरिहा मार्ग पर पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे आलू से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने ईको कार में टक्कर मार दी।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले में रविवार रात्रि कावड़ लेने जा रहे ईको कार सवार एक छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि कार का चालक घायल हो गया। युवक की मौत के बाद मौके पर कावड़ियों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अन्य घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

थाना नारखी क्षेत्र के गांव नगला रामकुमार निवासी करीब 20 वर्षीय उमेश उर्फ लाले पुत्र विजेंद्र सिंह B.A. फाइनल का छात्र था। रात्रि में वह अपने साथियों के साथ ईको कार से गांव से सोरों कासगंज कावड़ लेने के लिए जा रहा था।

रास्ते में उनकी कार फिरोजाबाद फरिहा मार्ग पर पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे आलू से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने ईको कार में टक्कर मार दी, हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में लाले की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ईको कार चालक जाटऊ निवासी अवधेश घायल हो गया।

ट्रैक्टर चालक हादसे के बाद फरार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही छात्र के घर वाले घटनास्थल पर पहुंच गए

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था, परिजनों ने बताया कि मृतक B.A. फाइनल ईयर का छात्र था और राजस्थान पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था, 13 मार्च को उसका राजस्थान पुलिस का एग्जाम भी था।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें