लखनऊ:एटीएम बूथ में कैश डालने वाले ही लेकर फरार हुए आठ लाख रुपये, ऐसे खुला भेद

टीम भारत दीप |

मामला पकड़ में आने पर ब्रांच मैनेजर ने दोनों पर केस दर्ज कराया।
मामला पकड़ में आने पर ब्रांच मैनेजर ने दोनों पर केस दर्ज कराया।

गोमतीनगर के विराजखंड में सीएमएस इंफोसिस्टम का स्थानीय कार्यालय है। यहीं एजेंसी एटीएम में कैश लोड करने का काम करती है। ब्रांच मैनेजर जसवीर सिंह के मुताबिक एजेंसी में सुलतानपुर निवासी आदित्य सिंह और गुड़ंबा निवासी विवेक सिंह एजेंसी में कस्टोडियन के तौर पर काम कर रहे थे।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में चोरी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जिसके​ जिम्मे रुपये की सुरक्षा है, वहीं लोग आठ लाख रुपये लेकर फरार हो गए। इस वारदात के सामने आने के बाद एजेंसी के ब्रांच मैनेजर ने हजरतगंज कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मालूम हो​ कि गोमतीनगर के विराजखंड में सीएमएस इंफोसिस्टम का स्थानीय कार्यालय है।  यहीं एजेंसी एटीएम में कैश लोड करने का काम करती है। ब्रांच मैनेजर जसवीर सिंह के मुताबिक एजेंसी में सुलतानपुर निवासी आदित्य सिंह और गुड़ंबा निवासी विवेक सिंह एजेंसी में कस्टोडियन के तौर पर काम कर रहे थे।

जसवीर के मुताबिक आदित्य और विवेक जिन एटीएम में रुपये डालते थे, वहां गड़बड़ी होने की बात सामने आई थी, इस पर दोनों से चार्ज लेकर दूसरे कर्मचारी को सौंपा दिया गया था। इसके बाद आदित्य और विवेक ने दफ्तर आना बंद कर दिया। छानबीन करने पर हजरतगंज, कैसरबाग,आरडीएसओ,आनन्द नगर, एलडीए कॉलोनी, सिंगार नगर, मानकनगर,चंद्राखेड़ा और मवइया के एटीएम में कम रुपये डाले जाने की बात सामने आई थी।

जांच में हुआ खुलासा

आपकों बता दें कि आदित्य और विवेक सिंह एटीएम में रुपये डालने का काम करते थे। इन दोनों ने जिस एटीएम बूथ में कैश लोड किया था वहां पर गड़बड़ी सामने आई, जिसके बाद दोनों का चार्ज दूसरे कर्मचारी को सौंप दिया गया।

जांच में पता चला कि दोनों ने अब तक आठ लाख रुपये इधर-उधर कर चुके थें  इसके बाद से ही दोनों कर्मचारियों ने दफ्तर आना बंद कर दिया। छानबीन करने पर क्षेत्र के कई एटीएम में कम रुपये डाले जाने की बात सामने आई जिसके बाद उनकी हरकत के बारे में सबको पता चल सका, इसके बाद ब्रांच मैनेजर ने मामला दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें