मैनपुरी: करहल में केंद्रीय कानून राज्‍य मंत्री की गाड़ी के सामने हुई नारेबाजी, पुलिस जुटी तलाश में

टीम भारत दीप |

करहल विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव भी चुनाव लड़ रहे हैं।
करहल विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव भी चुनाव लड़ रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रत्‍याशी एसपी सिंह बघेल के प्रचार के लिए पहुंचे थे, उनकी गाड़ी के सामने शनिवार देर शाम कुछ लोगों ने जमकर नारेबाजी की है। एसपी सिंह बघेल पूर्व चेयरमैन संजीव यादव के साथ नगला कुरियन इलाके में चुनाव प्रचार को जा रहे थे। गढ़िया चौराहे से कुरियन के रास्ते में कुछ लाेग गाड़ी के एकदम आगे आ गए और नारेबाजी करने लगे।

मैनपुरी। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में पहले चरण के मतदान के बाद दूसरे चरण का मतदान अब सोमवार को होगा। इस बीच मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय कानून राज्‍यमंत्री को विरोध का सामना करना पड़ा। 

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री प्रत्‍याशी एसपी सिंह बघेल के प्रचार के लिए पहुंचे थे, उनकी गाड़ी के सामने शनिवार देर शाम कुछ लोगों ने जमकर नारेबाजी की है। एसपी सिंह बघेल पूर्व चेयरमैन संजीव यादव के साथ नगला कुरियन इलाके में चुनाव प्रचार को जा रहे थे।

गढ़िया चौराहे से कुरियन के रास्ते में कुछ लाेग गाड़ी के एकदम आगे आ गए और नारेबाजी करने लगे। इससे कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई। कानून राज्‍यमंत्री के साथ चल रहे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और गांव में नारेबाजी करने वाले लोगों की तलाश कर रही है। बता दें करहल विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव भी चुनाव लड़ रहे हैं।

मैनपुरी सपा का गढ़

मैनपुरी जिले को समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है। पिछले कई सालों से सपा के प्रत्याशी लगातार भारी मतों से जीतते आ रहे है। इस बार अखिलेश यादव यहां से चुनाव लड़ रहे है। पहले अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनाव लड़ने वाले थे, लेकिन उन्होंने अपने सुरक्षित सपा के गढ़ मैनपुरी के करहल क्षेत्र को चुना। 

इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें